बागपत में नहीं चलने देंगे फिल्म पानीपत : शोकेंद्र पहलवान

फिल्म पानीपत को लेकर विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को देशखाप के चौधरी सुरेंद्र सिंह के आवास पर हुई जाट युवाओं की बैठक में केंद्र व प्रदेश सरकार से फिल्म पर तुरंत रोक लगाने की मांग करते हुए सिनेमा संचालकों को इस फिल्म का प्रदर्शन न करने की चेतावनी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 12:12 AM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 12:12 AM (IST)
बागपत में नहीं चलने देंगे फिल्म पानीपत : शोकेंद्र पहलवान
बागपत में नहीं चलने देंगे फिल्म पानीपत : शोकेंद्र पहलवान

बागपत, जेएनएन। फिल्म पानीपत को लेकर विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को देशखाप के चौधरी सुरेंद्र सिंह के आवास पर हुई जाट युवाओं की बैठक में केंद्र व प्रदेश सरकार से फिल्म पर तुरंत रोक लगाने की मांग करते हुए सिनेमा संचालकों को इस फिल्म का प्रदर्शन न करने की चेतावनी दी गई।

मंगलवार को बैठक में अर्जुन अवार्डी शोकेंद्र पहलवान ने कहा कि फिल्म पानीपत में जाट समाज के आदर्श महाराज सूरजमल को लालची दिखाया गया है। यह उनके चरित्र और इतिहास के साथ फिल्म निर्देशक की ओर से सीधी छेड़छाड़ है। इसे जाट समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। हम फिल्म का विरोध करते हैं। देशखाप चौधरी के पुत्र चौधरी संजीव तोमर ने कहा कि फिल्म में महाराज सूरजमल का चित्रण मनगढंत तरीके से करना अशोभनीय है। इससे जाट समाज में रोष है। जिला में फिल्म का पूरा विरोध किया जाएगा। सभी हालातों की जिम्मेदारी जिला प्रशासन की रहेगी। इस मौके पर सभासद स्वराज सिंह, गौरव तोमर, संजय तोमर, सचिन तोमर, कुलवीर राठी, ओमवीर पहलवान आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी