कुख्यातों में खाकी का खौफ, फिर भी नहीं रुक रहीं वारदातें

पुलिस की कार्रवाई से कुख्यात खौफ खा रहे हैं और पुलिस अफसरों के सामने आत्मसमर्पण कर रहे हैं। इसके बावजूद जिले में अपराध की घटनाएं थम नहीं रही हैं। यह आम चिंता का विषय बन गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:31 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:31 PM (IST)
कुख्यातों में खाकी का खौफ, फिर भी नहीं रुक रहीं वारदातें
कुख्यातों में खाकी का खौफ, फिर भी नहीं रुक रहीं वारदातें

बागपत, जेएनएन : पुलिस की कार्रवाई से कुख्यात खौफ खा रहे हैं और पुलिस अफसरों के सामने आत्मसमर्पण कर रहे हैं। इसके बावजूद आपराधिक घटनाएं नहीं रुक रही है। एक के बाद एक वारदात हो रही हैं। आखिर ऐसा क्यों? हर किसी के जहन में यह सवाल उठ रहा है।

बागपत में पिछले कुछ समय से पुलिस एक्शन मोड में है। अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। पुलिस मुठभेड़ में बदमाश पकड़े जा रहे हैं। नतीजा है कि कुख्यात खाकी के सामने घुटने टेक रहे हैं। हिडन नदी की भूमि पर अवैध कब्जे के मामले में आरोपित हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर तुगाना ने 16 जून को एसपी अभिषेक सिंह के सामने कार्यालय में आत्मसमर्पण किया था। उसने कहा था कि पुलिस की कार्रवाई के डर से उसने यह कदम उठाया है और भविष्य में कोई गैरकानूनी कार्य नहीं करेगा। अपराधियों में पुलिस का खौफ है, लेकिन आपराधिक घटनाएं नहीं थम नहीं रही हैं। 16 जून की रात को ही तितरौदा गांव में किसान इलम सिंह की निर्मम हत्या की गई। 18 जून की सुबह गोवंश तस्करी के दो आरोपित इकराम व रिजवान ने दोघट थाने में आत्मसमर्पण किया। शाम को सिघावली अहीर थाना पुलिस ने किसान इलम सिंह की हत्या की वारदात में शामिल दो आरोपित बबलू व सीताराम को मुठभेड़ में घायल अवस्था में गिरफ्तार किया था। थोड़ी देर बाद ही खट्टा प्रहलादपुर गांव के पास युवक नाजिम से पिस्टल के बल पर 40 हजार रुपये लूटे गए। देर रात कस्बा टीकरी में छोटे भाई देव कल्याण ने अपने बड़े भाई नरेश की गोली मारकर हत्या कर डाली। सिघावली अहीर पुलिस द्वारा की गई मुठभेड़ के करीब 13 घंटे बाद ही इसी थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े तमंचे के बल पर गन्ना क्रेशर संचालक से 7.40 लाख रुपये लूट लिए। सोमवार को किसान इलम सिंह हत्याकांड के तीसरे आरोपित फुरकान ने थाने में आत्मसमर्पण किया।

---

होटल में लूटी गई

महिला की अस्मत

मेरठ की महिला के साथ नगर के एक होटल में गत 17 जून को युवक ने दुष्कर्म किया। 20 मई को धार्मिक स्थल के पूर्व छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ छेड़छाड़ की।

----

अपराध पर लगा अंकुश : एएसपी

एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि जनपद में अपराध पर अंकुश लगा है। घटना को अंजाम देने वालों को लगातार पकड़ा जा रहा है। कई अपराधी आत्मसमर्पण भी कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी