खौफजदा चिकित्सक के घर पुलिस तैनात, बदमाशों का पता नहीं

शहर के बिनौली रोड पर चिकित्सक के घर में एक डिब्बे में एसएलआर का कारतूस देकर रंगदारी मांगी थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:26 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:26 PM (IST)
खौफजदा चिकित्सक के घर पुलिस तैनात, बदमाशों का पता नहीं
खौफजदा चिकित्सक के घर पुलिस तैनात, बदमाशों का पता नहीं

बागपत, जेएनएन। शहर के बिनौली रोड पर चिकित्सक के घर में एक डिब्बे में एसएलआर का कारतूस और पांच लाख रुपये रंगदारी की चिट्ठी फेंकने के मामले को पीड़ित परिवार को सुरक्षा उपलब्ध करा दी गई है। उधर, पुलिस का कहना है कि जल्द ही वारदात का राजफाश कर दिया जाएगा।

बिनौली रोड पर रहने वाले चिकित्सक डा. सुरेश चंद शर्मा ने बताया कि वह फिजिशियन एंड सर्जन हैं और घर पर ही पब्लिक हेल्थ क्लीनिक चलाते हैं। 26 फरवरी की सुबह उन्हें घर के अंदर छोटा डिब्बा मिला था, जिसमें रंगदारी की चिट्ठी और एसएलआर या रायफल का कारतूस रखा था। चिट्ठी में पांच दिन में पांच लाख रुपए का इंतजाम करने, अन्यथा गोली मार देने की धमकी दी गई थी। चिट्ठी में धमकी भरी कई और बात लिखी थी। पीड़ित चिकित्सक ने पुलिस से जल्द से जल्द घटना का राजफाश करने और आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग की है। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि डाक्टर के परिवार को सुरक्षा उपलब्ध करा दी गई है। घटना के राजफाश में सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है। पुलिस जल्द ही पूरी वारदात का राजफाश कर देगी।

बिनौली रोड पर अपराध ही अपराध

बिनौली रोड पर सीमेंट व्यवसायी प्रदीप शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसी रोड पर मुसद्दीलाल की धर्मशाला के बाहर से शादी समारोह में चढ़त के दौरान बदमाश बाराती से 90 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे। रेलवे फाटक के पास दाहा गांव के राशिद को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया था। इसी रोड पर शराब के कई ठेके पर स्थित हैं, जिससे सुबह से लेकर शाम तक शराबी माहौल खराब करते रहते हैं।

chat bot
आपका साथी