किसानों ने सांसद सत्यपाल सिंह को दिखाए काले झंडे

पुसार गांव में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह को किसानों ने काले झंडे दिखाए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:10 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:10 PM (IST)
किसानों ने सांसद सत्यपाल सिंह को दिखाए काले झंडे
किसानों ने सांसद सत्यपाल सिंह को दिखाए काले झंडे

बागपत, जेएनएन। पुसार गांव में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह को किसानों ने काले झंडे दिखाए। पूर्व सूचना के बाद भी पुलिस विरोध प्रदर्शन को रोकने में विफल रही।

दरअसल, पुसार बस स्टैंड पर किसान मजदूर सम्मेलन में भाजपा सांसद डाक्टर सत्यपाल सिंह के आने की सूचना पर कुछ किसान स्टैंड पर पहले ही आकर बैठ गए थे। पुलिस को इसकी भनक भी लग चुकी थी। पुलिस स्टैंड पर घेराबंदी में जुट गई, लेकिन जब दोघट मार्ग की तरफ से सांसद की गाड़ी के साथ काफिला आता दिखाई दिया तो किसान काले झंडे लेकर गाड़ियों के सामने आ गए। काले झंडे लहराकर सांसद का विरोध किया। सीओ बड़ौत आलोक सिंह, इंस्पेक्टर दोघट बिरजाराम, बड़ौत थाना प्रभारी रवि रत्न सिंह तथा क्षेत्र में लगी सभी डायल 112 पर तैनात पुलिस कर्मी किसानों को रोकने में लगे। बाद में किसान काले झंडे दिखाकर वापिस चले गए। सांसद ने ग्रामीणों संग सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात

बली गांव के भाजपा नेता के आवास पर प्रधानमंत्री के मन की बात का कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद रहे। सांसद ने ग्रामीणों को सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

कार्यक्रम में डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिसे कोरोना काल में देश कोरोना से जंग लड़ा। स्वास्थ्यकर्मियों, वैज्ञानिक, नर्सों और प्रशासनिक अधिकारियों ने अपने कार्य को किया वह काबिल ए तारीफ है। दुनिया में भारतवासियों ने 100 करोड़ कोरोना के टीके लगवाकर रिकार्ड बनाया है। कहा कि राष्ट्र हमारे के लिए पहले है। जो राष्ट्र व समाज के लिए कार्य करने वाले ही इतिहास वहीं लोग बनाते हैं। उन्हें दुनिया याद करती हैं। प्रधानपति प्रवीण कुमार, सतवीर प्रधान नंगला, होकम प्रधान पदड़ा, सुनील प्रधान ब्राह्मण पुट्ठी, कृष्णपाल प्रधान, ओमबीर धामा, सचिन गुर्जर, बिजेंद्र शर्मा, अरुण बली, सुधीर ठाकुर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी