किसान को खेत में दिखा भालू जैसा जानवर

मांगरौली गांव के किसान दीपक ने बताया कि उसे अपने खेत के पास भालू जैसा जानवर दिखा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 09:54 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 09:54 PM (IST)
किसान को खेत में दिखा भालू जैसा जानवर
किसान को खेत में दिखा भालू जैसा जानवर

बागपत, जेएनएन। मांगरौली गांव के किसान दीपक ने बताया कि उसे अपने खेत के पास भालू जैसा जानवर दिखाई दिया, जिसके बाद वह कार्य बीच में छोड़कर वापस आ गया।

उसकी सूचना पर सुभाष, अनिल, सुरेश व रहीश आदि किसान लाठी डंडे लेकर जंगल में पहुंचे और वहां जानवर की तलाश की, लेकिन कुछ नहीं मिला। किसानों ने वन रेंजर को भी जानकारी दी। इससे किसानों में भय व्याप्त हो गया है।

किसानों ने बताया कि कई दिनों से क्षेत्र में भालू जैसा जानवर देखा जा रहा है। यह तेंदुआ है या भालू या कोई तीसरा जानवर। इसका पता नहीं लग सका है। वन रेंजर राजपाल सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने मांगरौली में भालू जैसा जानवर देखे जाने की जानकारी दी है। टीम को जंगल में भेजा जाएगा। खुली रहीं बैंक शाखाएं नहीं हुआ लेनदेन

वेतन संशोधन, अन्य मांगों को लेकर बैंक कर्मचारी हड़ताल पर रहे। शाखाएं खुली, लेकिन लेनदेन नहीं होने के कारण ग्राहकों को परेशानी उठानी पड़ी।

लंबे समय ये बैंक कर्मचारी वेतन संशोधन व अन्य मांग कर रहे हैं, परंतु सहमति प्रबंधन से नहीं बन रही है। गुरुवार को यूनाइटेड फोरम आफ बैंक यूनियंस के आह्वान पर कर्मचारी हड़ताल पर रहे। रोजाना की भांति गुरुवार को भी तय समय पर शाखाएं खुलीं। परंतु लेनदेन नहीं हो सका। ग्राहक लेनदेन को बैंक पहुंचे लेकिन कामकाज नहीं होने से परेशानी हुई। कई ग्राहकों की कर्मचारियों से कहासुनी हुई बैंकों पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के समझाने पर ग्राहक वापस लौट गए। लेनदेन नहीं होने से तहसील क्षेत्र में व्यापारियों के लाखों का कामकाज प्रभावित रहा।

chat bot
आपका साथी