गन्ना समिति के कार्यालय पर जड़ा ताला

संवाद सहयोगी, बड़ौत (बागपत): सहकारी गन्ना विकास समिति के कार्यालय के भवन का किराया समय पर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 08:54 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 08:54 PM (IST)
गन्ना समिति के कार्यालय पर जड़ा ताला
गन्ना समिति के कार्यालय पर जड़ा ताला

संवाद सहयोगी, बड़ौत (बागपत): सहकारी गन्ना विकास समिति के कार्यालय के भवन का किराया समय पर जमा नहीं किए जाने पर मकान मालिक ने कार्यालय के गेट पर ताला लगा दिया। समिति पर पहुंचे किसानों ने कार्यालय पर ताला देखकर हंगामा शुरू दिया। इस दौरान समिति के बाहर खड़े समिति के कर्मचारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

मंगलवार को कई गांवों के दर्जनों किसान शहर की बड़ौली रोड स्थित सहकारी गन्ना विकास समिति के कार्यालय पर पहुंचे तो कार्यालय का ताला बंद मिला और कर्मचारी कार्यालय के बाहर खड़े थे। कर्मचारियों ने बताया कि समिति कार्यालय किराए के भवन में चल रहा है। भवन का किराया समय पर जमा नहीं किए जाने पर मकान मालिक ने उस पर ताला लगा दिया। इससे किसानों का गुस्सा फूट पड़ा और किसानों ने कर्मचारियों को बंधक बनाते हुए समिति के सामने बड़ौली रोड पर जाम लगाते हुए धरने पर बैठ गए।

किसानों का कहना था कि पर्ची आवंटन व कैलेंडर जारी करने का टेंडर एक प्राइवेट कंपनी को दिया गया है, जिसने पर्ची आवंटन व कैलेंडर जारी करने में गड़बड़ी कर दी। अब समिति के भवन का किराया नहीं देने का बहाना बनाकर कर्मचारी किसानों को परेशान करना चाहते हैं। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद समिति का ताला खुला और वहां पर काम शुरू हुआ। इस मौके पर धर्मवीर, र¨वद्र, राजपाल ¨सह, वीरपाल ¨सह, देशपाल, विनोद, सुरेश, विक्रम, राजकुमार, मुनेश, बिजेंद्र आदि थे।

chat bot
आपका साथी