हिस्ट्रीशीटर के हमले से दहशत में परिवार,मिली गांव छोड़ने की धमकी

विरोध करने पर उस पर फायर कर दिया। वह बाल-बाल बचा। शोर होने पर ग्रामीणों को आता देख आरोपित हत्या की धमकी देते हुए भाग गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 10:55 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 10:55 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटर के हमले से दहशत में परिवार,मिली गांव छोड़ने की धमकी
हिस्ट्रीशीटर के हमले से दहशत में परिवार,मिली गांव छोड़ने की धमकी

बागपत: जिवाना गुलियान में पशु व्यापारी पर हिस्ट्रीशीटर ने जान से मारने की नीयत से फायर किया। इसमें वह बाल-बाल बचा। पुलिस ने आरोपित को तो गिरफ्तार कर जेल भेजा, साथ ही पीड़ित को भी थाने पर बैठा लिया था। आरोप है कि उसे पांच हजार रुपये लेकर छोड़ा। अब उसे गांव छोड़ने की धमकी मिल रही है। सहमे व्यापारी ने एसपी से शिकायत कर बचाने की गुहार लगाई है।

जिवाना गुलियान गांव निवासी पशु कारोबारी इंतजार पुत्र अशरफ ने बताया कि वह शनिवार को अपनी पत्नी के साथ घेर में पशुओं का दूध निकालने गया था। वहां पर गांव का ही दूसरे समुदाय का युवक पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर उस पर फायर कर दिया। वह बाल-बाल बचा। शोर होने पर ग्रामीणों को आता देख आरोपित हत्या की धमकी देते हुए भाग गया था। जानकारी देने पर आरोपित के परिजनों ने उनसे अभद्रता की थी। हमलावर ने पिछले दिनों धर्मगुरु से मारपीट कर दी थी। उसने धर्मगुरु का पक्ष लिया था, इसी कारण उससे रंजिश रखता है। बिनौली थाने पर हमले की शिकायत करने गया तो कार्रवाई करने के बजाए उसे ही थाने में बैठा लिया गया। आरोप है कि पुलिस ने परिजनों से पांच हजार रुपये लेकर उसे जाने दिया। वहीं आरोपित के परिजनों के डर से उनका परिवार दहशत में है। उसके साथ गांव के दर्जनों लोग थे। एसपी ने जांच कर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। उधर थानाध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि इस मामले में आरोपित हिस्ट्रीशीटर चाणक्य तमंचे के साथ जेल भेजा जा चुका है। पुलिस पर लगाए गए आरोप गलत हैं।

chat bot
आपका साथी