सीओ के आश्वासन पर मकान बिकाऊ का उतारा बैनर

जहर निगलने वाले दंपती के स्वजन ने मकान बिकाऊ है का बैनर लगाया तो पुलिस तंत्र हरकत में आया। दंपती के घर पहुंचकर सीओ ने हाल जाना और सुरक्षा का आश््वासन दिया। उसके बाद स्वजन ने मकान बिकाऊ का पोस्टर उतारा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:23 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:23 PM (IST)
सीओ के आश्वासन पर मकान बिकाऊ का उतारा बैनर
सीओ के आश्वासन पर मकान बिकाऊ का उतारा बैनर

बागपत, जेएनएन। जहर निगलने वाले दंपती के स्वजन ने मकान बिकाऊ है का बैनर लगाया, तो पुलिस तंत्र हरकत में आया। दंपती के घर पहुंचे सीओ सिटी अनुज मिश्र ने पूरे मामले की जानकारी प्राप्त की। सीओ के आश्वासन पर पीड़ित दंपती के स्वजन ने मकान बिकाऊ का बैनर दीवार से उतार दिया। वहीं मेरठ के अस्पताल में भर्ती दंपती की हालत में सुधार है।

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिग सेंटर संचालक युवक के खिलाफ गत सात सितंबर को पड़ोस की अनुसूचित जाति की 13 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज कराया गया था। साथ ही किशोरी के स्वजन आरोपित युवक व उसके परिवार के सदस्यों को धमकी देते थे। इससे आहत होकर आरोपित युवक ने अपनी पत्नी के साथ गत 15 सितंबर को जहरीला पदार्थ निगल लिया था। उनका मेरठ के मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है। दंपती के परिवार ने गुरुवार को न्याय न मिलने पर मकान बिकाऊ का बैनर दीवार पर लगा दिया था। साथ ही प्रदेश से पलायन करने की चेतावनी दी थी। इसका पता चलते ही सीओ अनुज मिश्र ने देर शाम दंपती के घर पहुंचकर पीड़ित परिवार से घटना के संबंध में जानकारी की।

स्वजन ने बताया कि सीओ ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, उसके बाद मकान बिकाऊ है.. का बैनर उतारा गया। उधर सीओ का कहना है कि उनको मकान बिकाऊ का कोई बैनर वहां पर लगा नहीं मिला। दोनों पक्षों में तनाव तो नहीं है, इसका पता लगाने के लिए वहां पर गए थे। शांतिपूर्ण माहौल है। मामले की निष्पक्ष विवेचना कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी