जौहड़ी में पुलिस मुठभेड़ में पूर्व सैनिक गिरफ्तार

जौहड़ी गांव के जंगल में दबिश के दौरान पुलिस पर फायरिग करने वाले पूर्व सैनिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर िलया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 12:22 AM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 12:22 AM (IST)
जौहड़ी में पुलिस मुठभेड़ में पूर्व सैनिक गिरफ्तार
जौहड़ी में पुलिस मुठभेड़ में पूर्व सैनिक गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन। जौहड़ी गांव के जंगल में दबिश के दौरान पुलिस पर फायरिग करने वाले पूर्व सैनिक को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया ।

जौहड़ी गांव निवासी राजपाल ने दो दिन पहले अपने बेटे पूर्व सैनिक सुक्कन के खिलाफ थाने पर परिवार के लोगों के साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित की तलाश में पुलिस ने सोमवार की देर शाम जौहड़ी गांव के जंगल में दबिश दी। पुलिस को आता देख आरोपित ने पुलिस पर फायरिग कर दी। पुलिस ने भी हवाई फायरिग की, लेकिन आरोपित पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग गया। पुलिस ने मौके से तीन असलाह व कारतूस बरामद किए थे। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पुलिस मुठभेड़ का मुकदमा दर्ज किया था। मंगलवार की सुबह पुलिस ने पूर्व सैनिक सुक्कन को जौहड़ी गांव से गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान ने बताया कि आरोपित के खिलाफ पुलिस मुठभेड़ व तीन मुकदमे आ‌र्म्स एक्ट के दर्ज किए हैं। मुठभेड़ के बाद मौके से बरामद एक रायफल, एक बंदूक व 11 कारतूसों से भरी रिवाल्वर और चार कारतूस बरामद किए हैं। आरोपित को अदालत में पेश किया गया।

पथराव किया

छपरौली: सिलाना गांव निवासी सोनिया ने आरोप लगाया है कि सोमवार को एक व्यक्ति उसके घर के सामने खड़ा होकर गाली गलौज करने लगा और उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोपित ने पीड़िता के दरवाजे पर ईंटों का पथराव भी किया। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसओ विनोद कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर श्रीनिवास पुत्र फेरू निवासी सिलाना गांव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। संसू

chat bot
आपका साथी