बड़ौत और आसपास डेरा डाले रहे डीएम और एसपी

शहर और आसपास क्षेत्र में बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर और सुरक्षा-व्यवस्था को सु²ढ़ रखने के लिए मंगलवार को सुबह से ही डीएम और एसपी डेरा डाले रहे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 10:08 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 10:08 PM (IST)
बड़ौत और आसपास डेरा डाले रहे डीएम और एसपी
बड़ौत और आसपास डेरा डाले रहे डीएम और एसपी

बागपत, जेएनएन। शहर और आसपास क्षेत्र में बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर और सुरक्षा-व्यवस्था को सु²ढ़ रखने के लिए मंगलवार को सुबह से ही डीएम और एसपी डेरा डाले रहे। इस दौरान दोनों अधिकारियों परीक्षा केंद्रों का भी निरीक्षण किया और दिशा-निर्देश दिए।

बोर्ड की परीक्षा का पहली पाली में 10वीं कक्षा और दूसरी पाली में 12वीं का हिदी विषय की परीक्षा संपन्न हुई। परीक्षा सकुशल संपन्न कराने के लिए डीएम शकुंतला गौतम और एसपी प्रताप गोपेंद्र सुबह लगभग साढ़े दस बजे जनता वैदिक इंटर कालेज और दिगंबर जैन इंटर कालेज पहुंचे और परीक्षा केंद्र पर सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया। पुलिस को निर्देश दिए कि सुरक्षा में किसी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए। दोनों ने परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरों भी देखे, जो चलते हुए मिले। डीएम ने जनता वैदिक इंटर कालेज के पास खुली फोटो स्टेट की दुकान को बंद कराया और परीक्षा के दौरान दुकान न खोलने के निर्देश दिए। डीएम ने बताया कि सभी परीक्षा केंद्रों पर दोनों पालियों की परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न हो गई। परीक्षा केंद्र में घुसने से पहले परीक्षार्थियों की तलाशी ली गई। इस दौरान परीक्षा केंद्रों के गेट पर पुलिस का सख्त पहरा नजर आया। परीक्षा देने के बाद छात्र-छात्राएं आपस में चर्चा करते नजर आए।

chat bot
आपका साथी