रालोद का घोषणा पत्र जारी..हर वादा होगा पूरा

रालोद के घोषणा पत्र जारी होने के दौरान लखनऊ में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष धीरज उज्ज्वल भी रहे.

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Oct 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sun, 31 Oct 2021 10:55 PM (IST)
रालोद का घोषणा पत्र जारी..हर वादा होगा पूरा
रालोद का घोषणा पत्र जारी..हर वादा होगा पूरा

बागपत, : रालोद के घोषणा पत्र जारी होने के दौरान लखनऊ में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष धीरज उज्जवल, जिला पंचायत सदस्य सुभाष गुर्जर, सुखबीर सिंह गठीना, विश्वास चौधरी, राजू तोमर सिरसली आदि मौजूद रहे।

इन्होंने बताया कि पार्टी ने जो वादे किए हैं उनमें शहीदों का मान होगा और एक करोड़ से सम्मान होगा। सबको भोजन, सबको काम, मनरेगा योजना के अनुसार मजदूरी दरों को बढ़ाकर 320 रुपये होगी, नए कृषि कानूनों के विरुद्ध विधानसभा में प्रस्ताव पारित करेंगे। किसानों के लिए प्रभावी बीमा योजना होगी। यह सभी के लिए होगी। रालोद के घोषणा पत्र में होगा सबका हित :संजीव

रालोद का घोषणा पत्र रविवार को लखनऊ से जारी किया गया। इस दौरान जनपद के रालोद नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

रालोद नेता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य संजीव मान ने बताया कि विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की ओर से जो घोषणा पत्र जारी किया गया है, उसमें सभी वर्गों का हित होगा। घोषणा पत्र में किसानों का ध्यान रखा गया है तो बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने का वादा किया है। महिलाओं को सुरक्षा, सम्मान और आत्मनिर्भर बनाना घोषणा पत्र में शामिल है। सभी वर्गों को ध्यान में रखकर रालोद ने घोषणा पत्र बनाया है।

संजीव मान ने कहा कि साढ़े चार साल पहले भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में लोगों से झूठे वादे किए थे, जो प्रदेश सरकार पूरे नहीं कर सकी। आने वाले चुनाव में लोग सत्ता से भाजपा को उखाड़ फेकेंगे और रालोद गठबंधन की सरकार बनेगी। आनंद छिल्लर, दिनेश सूप, पप्पण राणा, सतीश चौधरी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी