दिनदहाड़े घर में घुसकर युवक को गोली मारी, गंभीर घायल

ग्राम काठा में दिनदहाड़े घर में घुसकर एक युवक को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी.

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:16 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:16 PM (IST)
दिनदहाड़े घर में घुसकर युवक को गोली मारी, गंभीर घायल
दिनदहाड़े घर में घुसकर युवक को गोली मारी, गंभीर घायल

बागपत, जेएनएन। ग्राम काठा में दिनदहाड़े घर में घुसकर एक युवक को बाइक सवार तीन बदमाशों ने सिर में गोली मार दी। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर बदमाश धमकी देते हुए चले गए।

ग्राम काठा निवासी 28 वर्षीय मनीष पुत्र श्रीपाल बुधवार को अपनी पत्नी ज्योति, भाई हरीश व दो बच्चों के साथ अपने घर पर मौजूद था। दोपहर करीब 12.30 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने आवाज लगाकर दरवाजा खुलवाया और मनीष पर फायर झोंक दिया। सिर में गोली लगने से मनीष घायल हो गया। स्वजन ने घायल मनीष को सीएचसी बागपत में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने मनीष को हायर सेंटर के लिए रेफर किया।

वहीं एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने अस्पताल में पहुंचकर मनीष के स्वजन से घटना के संबध में जानकारी प्राप्त की। एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि प्रथम ²ष्टया मामला रंजिश का लग रहा है। केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

जमानत पर जेल

से छूटा है मनीष

पुलिस के मुताबिक मनीष की करीबी एक महिला के अवैध संबंध को लेकर व्यक्ति बेगराज निवासी ग्राम महरमपुर की वर्ष 2019 में डंडे से पिटाई कर हत्या कर दी गई थी। केस का आरोपित मनीष जेल भेज दिया गया था। मार्च 2020 में जमानत पर मनीष जेल से छूटा था। वह परिवार के साथ ग्राम शिकोहपुर में अपनी ससुराल में रहता है। वह परिवार के एक सदस्य की मृत्यु के बाद करीब दस दिन पूर्व काठा गांव में आया था।

----

दारू है क्या..और मार दी गोली

स्वजन ने बताया कि बदमाशों ने मनीष को आवाज लगाकर मकान के दरवाजे खुलवाए। दरवाजा खोलते ही बदमाश बोले कि कोटे की दारू है क्या? मनीष ने जवाब दिया कि हम शराब नहीं बेचते हैं। तभी एक बदमाश ने तमंचे से फायर कर दिया। उसके बाद बदमाश बाइक से धमकी देते व तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी