सड़क के बीच खड़े हैं विद्युत पोल, हो रहे हैं हादसे

पुसार-बराल मार्ग पर गांगनौली गांव के पास मार्ग के बीच में विद्युत पोल से टकराकर बाइक सवार घायल हो रहे हैं। बार-बार कहने के बावजूद ऊर्जा निगम का ठेकेदार ये पोल हटवा नहीं रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:41 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:41 PM (IST)
सड़क के बीच खड़े हैं विद्युत पोल, हो रहे हैं हादसे
सड़क के बीच खड़े हैं विद्युत पोल, हो रहे हैं हादसे

बागपत, जेएनएन : पुसार-बराल मार्ग पर गांगनौली गांव के पास मार्ग के बीच में विद्युत पोल से टकराकर बाइक सवार घायल हो रहे हैं। शिकायत के बावजूद पोल नहीं हटवाए जाने से नाराज ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। पुसार-बराल मार्ग पर निर्माण कार्य चल रहा है, लेकिन सड़क के बीच से विद्युत पोल नहीं हटवाए गए हैं और सड़क बना दी गई है।

पोल से टकराकर इंतजार निवासी गांगनौली गांव, बराल गांव निवासी रोहन व इलियास, टीकरी कस्बा निवासी मोनू घायल हो चुके हैं। विद्युत पोल उखड़वाने के लिए कई बार लोग ठेकेदार से मिल चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद विद्युत पोल हटाने की कार्रवाई शुरू नहीं हुई है। दो दिन में पोल नहीं हटवाए गए तो धरना शुरू कर देंगे। इस मौके पर धर्मेंद्र राठी, सोनू, सीटू, वसीम, गुरुशरण, प्रवीण, विनेश राठी, सौरभ, उपेंद्र, विनोद, पुष्पेंद्र आदि मौजूद रहे।

एसडीआरएफ भी नहीं ढूंढ़ पाई यमुना में डूबा छात्र

जागरण संवाददाता,बागपत : यमुना में स्नान करते समय डूबे छात्र की तलाश एसडीआरएफ (राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल) और स्थानीय गोताखोर कर रहे हैं, लेकिन अभी कामयाबी नहीं मिली है।

ग्राम नैथला निवासी विनोद कुमार का 15 वर्षीय बेटा एवं दसवीं का छात्र सचिन अपने साथियों के साथ शुक्रवार को दोपहर गांव के निकट की यमुना में स्नान करने गया था। नहाने के दौरान सचिन अचानक यमुना में डूब गया था। गोताखोर इरफान की टीम ने देर शाम तक यमुना में सर्च अभियान चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। शनिवार को सुबह एसडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई। वहीं पुलिस और ग्रामीण यमुना किनारे डेरा हुए हैं। कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि छात्र की एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर यमुना में तलाश में लगे हैं।

chat bot
आपका साथी