एमएलसी चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया

एमएलसी चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया

शिक्षक व स्नातक एमएलसी चुनाव की तैयारियों जोरशोर से चल रही हैं।

Publish Date:Fri, 27 Nov 2020 11:54 PM (IST) Author: Jagran

बागपत, जेएनएन। शिक्षक व स्नातक एमएलसी चुनाव की तैयारियों जोरशोर से चल रही हैं। शुक्रवार को एसडीएम ने ब्लाक परिसर में बने मतदान स्थल पहुंचकर चुनाव की तैयारियों का निरीक्षण किया और कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए।

एक दिसंबर को शिक्षक व स्नातक एमएलसी का चुनाव होना है। एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र ने शुक्रवार को मतदात स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम ने बताया कि कि चुनाव में किसी तरह की लापरवाही नहीं होने दी जाएगी। प्रत्येक मतदाता की आइडी का मतदाता सूची से मिलान होने पर ही मतदान केंद्र में प्रवेश की अनुमति होगी। केंद्र के मुख्य गेट पर सैनिटाइजर, मास्क, पेयजल आदि की व्यवस्था कराई जाएगी। इस दौरान शासन की गाइड लाइन का पालन करना होगा, तभी किसी को मतदान स्थल पर आने की अनुमति दी जाएगी। हवा में आया कुछ सुधार, एक्यूआई पहुंचा 232 पर

जिले में वायु का प्रदूषण में थोड़ी गिरावट तो आई, लेकिन सामान्य से अभी भी अधिक रहा। सर्दी के साथ प्रदूषण ने भी लोगों को सताना रहा है। बढ़ता प्रदूषण ने लोगों को सांस का रोगी बना दिया है। कभी प्रदूषण का स्तर घट रहा है तो कभी बढ़ रहा है। बीते गुरुवार को जहां एयर क्वालिटी इंडेक्स यानी एक्यूआई 381 पर था, वहीं शु्क्रवार को घटकर 232 पर पहुंच गया है। हवा में सुधार होने पर लोगों ने थोड़ी राहत की सांस ली है। सड़कों का निर्माण, कारखानों में बन रहे उत्पाद और अन्य कारणों से हवा दूषित हो रही है। पहाड़ों पर हो रहे हिमपात की वजह से मौसम भी सर्द होता जा रहा है। न्यूनतम तापमान जहां 11 डिग्री सेल्सियस रहा, वहीं अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.