गाइडलाइन के उल्लंघन पर 15 के काटे चालान

कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है पर लोग नियम पालन करने की तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 09:49 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 09:49 PM (IST)
गाइडलाइन के उल्लंघन पर 15 के काटे चालान
गाइडलाइन के उल्लंघन पर 15 के काटे चालान

बागपत, जेएनएन। कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है पर लोग नियम पालन करने की तरफ ध्यान नहीं दे रहे। लाकडाउन को कुछ लोगों ने बिल्कुल मजाक ही समझ लिया है।

पुलिस सुबह से ही नियम व लाकडाउन का पालन कराने के लिए सड़कों पर रही। सख्ती नहीं बरतकर पुलिस ने राहगीरों से नियम पालन की अपील की। घंटों अपील के बाद भी लोग नहीं मानें तो पुलिस एक्शन मूड में आई। पुलिस ने नियम उल्लंघन के तहत 15 के खिलाफ चालानी कार्रवाई बाजार पुलिस चौकी चौराहे पर की। पुलिस की सख्ती का पता लगते ही लोगों ने सड़कों पर आना बंद किया। दोपहर बाद नाममात्र ही वाहन सड़क पर दिखे। बुखार से रटौल में दो और मौत गांव में दहशत

रटौल गांव में बुखार से ग्रस्त दो और की मौत होने से ग्रामीणों में हड़कंप मचा है। मांग के बाद भी स्वास्थ्य विभाग की तरफ से शिविर नहीं लगने से ग्रामीणों में आक्रोश है। खेकड़ा में भी बीमारी से दो लोगों की मौत हुई है।

क्षेत्र में फैल रहे बुखार से लगातार मौत हो रही। हालात ये है कि हर दिन किसी न किसी गांव में बुखार से मौत हो जाती है। रटौल निवासी लगभग 65 वर्षीय इलयास पुत्र मुश्ताक की मौत हो गई। स्वजन के अनुसार वह पिछले एक सप्ताह से बुखार से पीड़ित थे। उनका इलाज निजी चिकित्सक के यहां चल रहा था। गांव में ही 65 वर्षीय इमाम अली की शुक्रवार रात मौत हो गई। स्वजन के अनुसार उन्हें पांच दिन से बुखार था।

देहात में लगातार बुखार का प्रकोप बना हुआ है। इससे गांव के लोगो मे दहशत का माहौल है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से शिविर नहीं लगाए जाने से भी ग्रामीणों के आक्रोश है। खेकड़ा में भी बुखार से ग्रस्त लोगों की मौत हुई है। संबंध में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। एक वृद्धा की मौत के बाद अंतिम संस्कार पूर्ण सुरक्षा के बीच किया, क्योंकि महिला के एक स्वजन में कोरोना संक्रमण है।

chat bot
आपका साथी