मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ अभियान

कोरोना वायरस भारी पड़ता जा रहा है। प्रशासन व्यवस्था दुरुस्त कराने में जुटा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:38 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:38 PM (IST)
मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ अभियान
मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ अभियान

बागपत, जेएनएन। कोरोना वायरस भारी पड़ता जा रहा है। प्रशासन व्यवस्था दुरुस्त कराने में जुटा है। कोविड-19 एल-2 अस्पतालों में बेड बढ़ा दिए गए हैं।

अब बिना मास्क घूमने वालों लोगों पर कार्रवाई होगी। दूसरी लहर में कोरोना तेजी से लोगों को जकड़ रहा है। इस लहर में कोरोना से बचने को केवल मास्क और शारीरिक दूरी के नियम का पालन करना जरूरी है।

सीएमओ डा. आरके टंडन ने कहा कि सबके सहयोग से ही कोरोना को मात दी जा सकती है। 45 वर्ष से ऊपर के लोग है वो कोरोना टीकाकरण जरूर कराए। मास्क नहीं लगाने पर दुकानदारों पर होगी कार्रवाई : डीएम

डीएम राज कमल यादव ने आज बागपत शहर में पैदल घूमकर जायजा लिया। दुकानदारों को निर्देश दिए जो मास्क लगाकर आए उसे ही सम्मान दें। ग्राहक बिना मास्क के खरीदारी करता मिला तो दुकानदार व ग्राहक पर कार्रवाई होगी। एसडीएम बागपत अनुभव सिंह, तहसीलदार प्रसून कश्यप उपस्थित रहे। सरूरपुर सीएचसी में कोविड -19 एल-2 अस्पताल शुरू

डीएम राजकमल यादव ने सरूरपुरकलां में कोविड-19 एल-2 अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोविड-19 गाइडलाइन के अनुरूप अस्पताल में व्यवस्थाएं पूरी करें।

डीएम ने कहा कि 75 बेड का यह अस्पताल शुरू हो गया है। वेंटिलेटर व दवाइयों की व्यवस्था कर दी गई है। कोरोना के गंभीर रोगियों को यहां भर्ती किया जाएगा। खेकड़ा के कोविड-19 एल-2 अस्पताल में 25 बेड बढ़ा दिए गए हैं।

डीएम ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को सुरक्षा और उपचार देना हमारी जिम्मेदरी है, इसलिए कहीं कोई चूक नहीं छोड़ने का निर्देश डाक्टरों को दिए। 20 मार्च से अब तक 250 कोरोना रोगी मिले हैं। अप्रैल में 190 से अधिक कोरोना संक्रमित हुए है। सीएमओ डा. आरके टंडन, डिप्टी सीएमओ डा. यशवीर सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी