रटौल पीएचसी पर व्यवस्था देखने पहुंचे डीएम

रटौल पीएचसी पर व्यवस्थाएं देखने के लिए डीएम पहुंचे। कोरोना संक्रमण रोकने को उन्होंने मेडिकल स्टाफ को जरूरी हिदायत भी दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:24 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:24 AM (IST)
रटौल पीएचसी पर व्यवस्था देखने पहुंचे डीएम
रटौल पीएचसी पर व्यवस्था देखने पहुंचे डीएम

जेएनएन, बागपत : रटौल पीएचसी पर व्यवस्थाएं देखने के लिए डीएम पहुंचे। कोरोना संक्रमण रोकने को गठित निगरानी समिति को बैठक में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

कोरोना की चेन तोड़ने के लिए गांव गांव में निगरानी समिति गठित है। सोमवार को डीएम राजकमल यादव रटौल गांव स्थित पीएचसी का जायजा लेने के लिए पहुंचे। इसके बाद प्राइमरी स्कूल नं. एक में निगरानी समिति पदाधिकारियों संग बैठक की। रटौल की नोडल अधिकारी डा. साजिया से कोविड-19 अस्पताल में भर्ती मरीजों की जानकारी ली। निगरानी समिति से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए उनके विचार मांगे। कहा कि सभी संक्रमण को लेकर पैनी नजर बनाए रखें। अगर किसी को बुखार भी होता है तो तत्काल उसका इलाज कराए। नोडल अधिकारी के माध्यम से बीमार व्यक्ति को किट दिलाएं। मौजूद लोगों से डबल मास्क प्रयोग व शारीरिक दूरी का पालन करें। एसडीएम अजय कुमार, कोविड अस्पताल प्रभारी डा. ताहिर, ईओ अनिल पंडित, रूपेंद्र कुमार आदि ग्रामीण शामिल रहे।

आरएसएस कार्यकर्ताओं ने मोहल्लों में सैनिटाइज

बागपत: कोरोना वैश्विक महामारी के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सेवा कार्य में निरंतर लगे हुए है। सेवा कार्य के तहत आज बागपत नगर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने हॉस्पिटल से लेकर गली मोहल्ले आदि को सैनिटाइज किया। लोगों से अपील की इस वैश्विक महामारी के बीच अपने घरों में रहे मास्क का प्रयोग करे बार-बार हाथो को सैनिटाइज करें। बड़ौत रोड, नौरोजपुर गुर्जर रोड, ज्ञान एंक्लेव आदि जगह पर सैनिटाइज किया। सेवा कार्य में नगर विद्यार्थी प्रमुख रजत उपाध्याय, नगर धर्मजागरण प्रमुख परविदर कुमार, रिकी सैनी, अंकित कश्यप, गुड्डू आदि लोग मौजूद रहे। जासं

chat bot
आपका साथी