जिला पंचायत सदस्य के पति व पुत्र पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज

नौकरी के नाम पर एक लाख रुपये की ठगी करने और रुपये मांगने पर जानलेवा हमला किया गया। इस मामले में जिला पंचायत सदस्य शाहिदा के पति और पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:46 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:46 PM (IST)
जिला पंचायत सदस्य के पति व पुत्र पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज
जिला पंचायत सदस्य के पति व पुत्र पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज

जेएनएन,बागपत : नौकरी के नाम पर एक लाख रुपये की ठगी करने और रुपये मांगने पर जानलेवा हमला किया गया। इस मामले में जिला पंचायत सदस्य शाहिदा के पति व पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।

ग्राम पिलाना निवासी राजकुमार ने पुलिस अफसरों को बताया कि उसके साले अमित की नौकरी लगवाने का फखरुद्दीन निवासी ग्राम बरसिया ने कुछ समय पूर्व वायदा किया था। इसके एवज में एक लाख रुपये लिए थे। अमित की न तो नौकरी लगवाई और न ही रुपये लौटाए। कई बार रुपये का तगादा किया गया। गुरुवार को बरसिया गांव में अपने रुपये लेने गए तो फखरुद्दीन व उसके बेटे अजरुद्दीन ने गाली-गलौज कर जान से मारने की नीयत से फायर किया। उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई गई। बाद में आरोपितों ने उनको जान से मारने की धमकी दी। इससे पूरा परिवार भयभीत है। उनकी सुरक्षा और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

उधर सिघावली अहीर थाना प्रभारी रवि रतन सिंह का कहना है कि इस मामले में आरोपित फखरुद्दीन व अजरुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपित मकान से फरार है। उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। बता दे कि वार्ड नंबर 17 की जिला पंचायत सदस्य शाहिदा के पति फखरुद्दीन व बेटा अजरुद्दीन है।

---

दो बेटों के खिलाफ पूर्व

में हुआ था मुकदमा दर्ज

जिला पंचायत सदस्य शाहिदा के दो बेटे अजरुद्दीन व शाहरुख के अलावा अमीर खां के खिलाफ एक सप्ताह पूर्व भी सिघावली अहीर थाने में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसको झूठा बताते हुए रालोद के पदाधिकारी पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से मिले थे।

chat bot
आपका साथी