जिला बार एसोसिएशन चुनाव : किसी प्रत्याशी ने नहीं लिया नामांकन पत्र वापस

जिला बार एसोसिएशन बागपत के वार्षिक चुनाव में शुक्रवार को किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन पत्र वापस नहीं लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:04 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:04 PM (IST)
जिला बार एसोसिएशन चुनाव : किसी प्रत्याशी ने नहीं लिया नामांकन पत्र वापस
जिला बार एसोसिएशन चुनाव : किसी प्रत्याशी ने नहीं लिया नामांकन पत्र वापस

बागपत, जेएनएन। जिला बार एसोसिएशन बागपत के वार्षिक चुनाव में शुक्रवार को किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन पत्र वापिस नहीं लिया है। जांचोपरांत वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के एक प्रत्याशी का नामांकन पत्र निरस्त होने पर एडवोकेट पवन कुमार शर्मा निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए।

एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन नरेंद्रपाल शर्मा ने बताया कि जिला बार एसोसिएशन के चुनाव प्रक्रिया के अंतर्गत शुक्रवार को सुबह दस बजे से दोपहर 12 बजे तक नामांकन पत्र वापसी का समय निर्धारित था। किसी भी पद के लिए प्रत्याशी द्वारा नामांकन पत्र वापस नहीं लिया गया। वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद को छोड़कर शेष सभी पदों के लिए पांच अगस्त को सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक मतदान होगा। तत्पश्चात मतगणना कर परिणाम घोषित किया जाएगा। एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशी एडवोकेट शिवओम त्यागी, संजय कुमार, ओमपाल सिंह मान व सतेंद्र कुमार खोखर चुनाव मैदान में है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए एडवोकेट पवन कुमार शर्मा, नवोदिता ने नामांकन पत्र दाखिल किया था। जांचोपरांत एडवोकेट नवोदिता का नामांकन निरस्त हुआ था, क्योंकि उनका उक्त पद के लिए 15 वर्ष का अनुभव पूर्ण नहीं है। सैड़भर में करंट लगने से युवक की मौत

ग्राम सैड़भर में मशीन से चारपाई के बाण की बुनाई करते समय करंट लगने से युवक झुलस गया। इससे उसकी मौत हो गई।

सैड़भर निवासी रहीसू का परिवार अपने घर पर ही चारपाई के बाण की मशीन से बुनाई करता है। उनका बेटा 18 वर्षीय साकिब शुक्रवार शाम मशीन से बाण बुनाई कर रहा था। बारिश की वजह से मशीन में करंट आ गया। मशीन की चपेट में आने से साकिब करंट लगने से झुलस गया। बेहोशी की हालत में उसको स्वजन बालैनी के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित किया। इससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी