कांधला के युवक का गोली लगा शव मिला

भागौट के जंगल में एक भट्ठा मजदूर का गोली लगा शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी ़फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:33 PM (IST)
कांधला के युवक का गोली लगा शव मिला
कांधला के युवक का गोली लगा शव मिला

बागपत, जेएनएन। भागौट के जंगल में एक भट्ठा मजदूर का गोली लगा शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी ़फैल गई है। स्वजन ने एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शामली जनपद के कांधला की नई बस्ती निवासी 19 वर्षीय फारूख पुत्र कामिल अपने परिजनों के साथ ग्राम सिरोली जनपद गाजियाबाद के ईंट भट्ठे पर मजदूरी का काम करता था। भाई इस्तिकार ने बताया की उसका भाई फारूख कांधला के ही भट्टा मजदूर आसिफ पुत्र महमूद के साथ शुक्रवार शाम ईंट भट्ठे से पैदल घूमने के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। परिजनों ने उसके मोबाइल पर काल की, तो किसी ने मोबाइल नहीं उठाया। परिजनों के अनुसार उन्होंने अनुमान लगाया कि वह शायद रिश्तेदारी में चला गया होगा। उसके बाद शनिवार को फिर उसे काल की, मोबाइल की काल रिसीव नहीं किया।

उधर, भागौट के ग्रामीणों ने चांदीनगर पुलिस को सूचना दी कि ईंट भट्ठे के पास सरकारी ट्यूबवेल पर किसी युवक का अज्ञात शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास मिले फोन से परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद पता चला की युवक फारूक पुत्र कामिल है। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। वही पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेज दिया। परिजनों ने आसिफ पुत्र महमूद को नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसकी पुष्टि सीओ मंगत सिंह रावत ने की। हादसे में एक ही परिवार के चार लोग घायल

बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बामनौली के पास टाटा पिकअप एक कार से टकरा गई। कार में सवार दो बच्चों समेत चार लोग घायल हो गए, जिन्हें राहगीरों ने बड़ौत सीएचसी में भर्ती कराया। दाहा निवासी अखिल राणा अपनी पत्नी आशा व बेटे सास्वत और छोटू के साथ कार से दाहा गांव से दिल्ली जा रहा था। वे बामनौली इंटर कालेज के सामने पहुंचे तो बामनौली गांव की तरफ से आई टाटा पिकअप उनकी कार से टकरा गई, जिसमें कार सवार सभी लोग घायल हो गए। घायलों को राहगीरों ने बड़ौत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

chat bot
आपका साथी