बाइक के नीचे दबा मिला व्यक्ति का शव, कोहराम

सांकलपुट्ठी मार्ग पर दुकानदार का शव बाइक के नीचे दबा मिलने से स्वजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:14 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:14 PM (IST)
बाइक के नीचे दबा मिला व्यक्ति का शव, कोहराम
बाइक के नीचे दबा मिला व्यक्ति का शव, कोहराम

बागपत, जेएनएन। सांकलपुट्ठी मार्ग पर दुकानदार का शव बाइक के नीचे दबा मिलने से स्वजनों में कोहराम मचा है। पुलिस व ग्रामीण अज्ञात वाहन की चपेट में आकर व्यक्ति की मौत के कयास लगा रहे हैं।

सांकलपुट्ठी निवासी संजीव पुत्र सोहनवीर पिलाना में फर्नीचर की दुकान करते थे। बुधवार रात को घर वापस नहीं लौटे। गुरुवार सुबह खेत जा रहे किसानों ने पिलाना-सांकलपुट्ठी मार्ग स्थित एक खेत में बाइक के नीचे व्यक्ति का शव दबा होने की सूचना दी। पुलिस ने शिनाख्त कराई तो शव गांव के संजीव का था। पता लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इससे स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पंचनामा भर संजीव के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। ग्रामीणों की मानें तो रात में लौटते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आकर संजीव बाइक समेत सड़क पर गिरे और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। संजीव के तीन छोटे बच्चे हैं।

एसओ मुनेशपाल का कहना है कि संभवत: किसी वाहन या जानवर से टकराकर संजीव गिर गए, जिससे उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता लगने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। ईपीई पर हादसे में पिता-पुत्र घायल

गाजियाबाद के रहीशपुर निवासी ब्रिजेश कुमार ने बताया कि बुधवार को उनका मौसेरा भाई राजेश निवासी जखौड़ा जनपद झज्जर (हरियाणा) अपने बेटे कर्णसिंह के साथ स्कूटी से ग्राम मलकपुर में बहन के पास जा रहे थे।

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई) पर मवीकलां के पास पहुंचने पर वहां से तेज गति से गुजर रही एक गाड़ी ने स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में राजेश और कर्ण घायल हुए। उन दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, गाड़ी के अज्ञात चालक के खिलाफ कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। उधर, कोतवाली एसएसआइ सतेंद्र सिद्दू का कहना है कि गाड़ी के चालक का पता लगाकर जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी