झाड़ी में पड़ा मिला होमगार्ड का शव

बागपत-मेरठ मार्ग पर समाधि गेट के पास होमगार्ड का शव गुरुवार सुबह मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस का मानना है कि दुकान की छत से गिरने से होमगार्ड की मौत हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Oct 2019 08:37 PM (IST) Updated:Thu, 03 Oct 2019 08:37 PM (IST)
झाड़ी में पड़ा मिला होमगार्ड का शव
झाड़ी में पड़ा मिला होमगार्ड का शव

बागपत, जेएनएन। बागपत-मेरठ मार्ग पर झाड़ी में होमगार्ड का शव मिलने से सनसनी फैल गई। गाजियाबाद में तैनात मेरठ के होमगार्ड की टटीरी में दुकान है। पुलिस का दावा है कि दुकान की छत से गिरने से होमगार्ड की मौत हुई है।

मेरठ के सरूरपुर खुर्द थाना क्षेत्र के गांव डाहर निवासी तेजपाल सिंह (42) पुत्र ब्रजपाल, गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी में होमगार्ड के पद पर तैनात था। उसकी बागपत-मेरठ मार्ग पर समाधि गेट के पास अग्रवाल मंडी टटीरी में दुकान हैं। उसके बच्चे गांव में ही रहते है। गुरुवार सुबह दुकान के पास तेजपाल का शव झाड़ी में पड़ा हुआ था। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव कब्जे मे ले लिया। उसके हाथ व कमर पर चोट के निशान मिले। उसका बैग, जूते व अन्य सामान दुकान की छत पर था। जेब से मिले मोबाइल से उसके परिजनों से संपर्क किया। कस्बे में ही रहने वाले रिश्तेदार राकेश ने शव की शिनाख्त की। सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि होमगार्ड तेजपाल शराब का सेवन करता था। प्रथम दृष्टया दुकान की छत से गिरने से तेजपाल की मौत सामने आ रही है। सही स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगी। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी