दिनदहाड़े कोल्हू मालिक से 25 हजार लूटे

धनौरा सिल्वरनगर गांव में बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने कोल्हू स्वामी से 25 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 09:56 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 06:07 AM (IST)
दिनदहाड़े कोल्हू मालिक  से 25 हजार लूटे
दिनदहाड़े कोल्हू मालिक से 25 हजार लूटे

बागपत, जेएनएन। धनौरा सिल्वरनगर गांव में बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने कोल्हू स्वामी से 25 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। घटना के बाद बदमाश फायरिग करते हुए फरार हो गए।

थाना क्षेत्र के ग्राम धनौरा सिल्वरनगर निवासी अनिल राणा पुत्र भोपाल सिंह का गांव के बाहरी हिस्से में बुढेड़ा-ग्वाली खेड़ा मार्ग पर नहर की पटरी के किनारे गन्ना कोल्हू है। गुरुवार दोपहर में वह अपने कोल्हू पर बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक पर तीन बदमाश वहां पहुंचे। बदमाशों ने पहले कोल्हू स्वामी से गन्ने का भाव पूछा उसके बाद तमंचे निकाल लिए तथा उसके पास रखे बैग को झपट लिया। अनिल ने विरोध करना चाहा तो बदमाश ने उसे धकियाकर गिरा दिया और हवा में फायर करते हुए फरार हो गए।

बैग में 25,300 रुपये की नकदी व मोबाइल था। घटना की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। वायरलेस पर मैसेज फ्लैश होने पर सीओ बागपत ओमपाल सिंह व इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित से घटना की जानकारी ली तथा जंगलों में कांबिग की, लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। पीड़ित पूर्व प्रधान ऋषिप्रताप राणा का भतीजा है। ऋषिप्रताप की दो माह पूर्व सरे बाजार हत्या कर दी गई थी।

पीड़ित कोल्हू स्वामी ने थाने पर तहरीर देकर बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना का जल्द राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी