मतपत्रों की कटिग ने उड़ाई नींद

पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटे सरकारी तंत्र की अब मतपत्रों की कटिग ने नींद उड़ा दी है। कर्मचारियों की फौज मतपत्रों की कटिग में जुटी है। 33 लाख से ज्यादा मतपत्रों की कटिग होगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:02 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 12:02 AM (IST)
मतपत्रों की कटिग ने उड़ाई नींद
मतपत्रों की कटिग ने उड़ाई नींद

बागपत, जागरण टीम। पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटे सरकारी तंत्र की अब मतपत्रों की कटिग ने नींद उड़ा दी है। कर्मचारियों की फौज मतपत्रों की कटिग में जुटी है। 33 लाख से ज्यादा मतपत्रों की कटिग होगी।

कृषि उप निदेशक प्रशांत कुमार ने बताया कि नामांकन से पहले मत पत्र प्रिट कराकर मंगा लिए गए थे। उम्मीदवारों को जो चुनाव चिह्न आवंटित हुए हैं, उन्हें छोड़कर मतपत्रों के बाकी हिस्सों की कटिग की जा रही है।

मंगलवार को 50 कर्मचारी पिलाना व बड़ौत ब्लाक में काम आने वाले मतपत्रों की कटिग में लगाए गए। बता दें कि प्रधान पद, ग्राम पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य पदों पर अलग-अलग क्षेत्रों में उम्मीदवारों की संख्या अलग-अलग है। बागपत में पांच हजार से ज्यादा उम्मीदवारों चुनाव मैदान में हैं।

महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति किया जागरूक

संवाद सूत्र, छपरौली : कुरड़ी गांव के आंगनबाड़ी केंद्र पर मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत आयोजित बैठक में नारी शक्ति की महत्ता बताई गई।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि अगर नारी अपने अधिकारों के प्रति जागरूक रहेगी तो उसे किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। महिला को हमेशा अपनी जिम्मेदारी संभालने के लिए तत्पर रहना होगा। इस दौरान बेटी शिक्षा पर भी जोर दिया गया। बैठक में सीडीपीओ जानकी, सरोज चौहान, आशा रानी, अंजू, मुकेश, सुमन, ऊषा, सरला, सुधा, रेखा सुमन, राजेश, राजबाला, बबीता, सुदेश, कुसुम, खातून, शबनम, उर्मिला, मुनेश, रेखा आदि शामिल रहे। आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष े रोड शो कर मांगे वोट

संवाद सहयोगी, बड़ौत : भीम आर्मी के संरक्षक व आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने मंगलवार को दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित जिवानी टोल प्लाजा से लेकर सरूरपुर गांव तक रोड शो किया। इसमें काफी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे। इस दौरान उनका काफिला बावली, ओसिक्का, इदरीशपुर, शिकोहपुर, सरूरपुर आदि गांवों से होकर गुजरा। जगह-जगह समर्थकों ने उनके काफिले पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। इस दौरान चंद्रशेखर ने अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। इस मौके पर भीम आर्मी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सत्यपाल चौधरी, डा. इमरान मलिक, जिलाध्यक्ष जावेद, जय भगवान, आशीष, सूरजभान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी