कोरोना टीका लगवाने को पालिका में उमड़ी भीड़

बागपत जेएनएन। स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइड पर रविवार को कोरोना टीका लगवाने के लिए रजिस्ट्रेश

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:49 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:49 PM (IST)
कोरोना टीका लगवाने को पालिका में उमड़ी भीड़
कोरोना टीका लगवाने को पालिका में उमड़ी भीड़

बागपत, जेएनएन। स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइड पर रविवार को कोरोना टीका लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन होने के बाद सोमवार को स्वत: ही केंद्र पर लोगों की भीड़ उमड़ती है। यही सोमवार को भी नगर पालिका कार्यालय पर हुआ। सुबह 10 बजे से पहले ही लोग टीका लगवाने के लिए कतार में लगने शुरू हो गए थे। 10 बजे टीम ने टीकाकरण शुरू किया। इसके बाद भीड़ रही। रजिस्ट्रेशन की जांच के बाद टीका लगवाने के लिए इंसान को रूम में जाने दिया जाता है। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस भी परिसर पर तैनात रही। टीका लगने के बाद आधा घंटा प्रतीक्षालय में रुकने के बाद ही लाभार्थी को घर जाने दिया जाता है। आज से भीड़ कम होने शुरू हो जाएगी क्योंकि स्लोट बुक कराने के लिए लोगों को कम ही समय मिलेगा। पालिका के अलावा कई अन्य स्थान पर भी टीकाकरण हुआ।

बाजार खुलते ही उड़ी कोरोना नियमों की धज्जिया

संवाद सहयोगी, खेकड़ा: दो दिनी कोरोना क‌र्फ्यू हटने पर बाजार खुला तो खरीदारी को जमकर भीड़ उमड़ी। इतना ही नहीं लोगों ने नियम ताक पर रखकर जमकर अवहेलना की। पुलिस भी नियम पालन कराने की तरफ कतई ध्यान नहीं दे रही है।

कोरोना संक्रमण कम होने पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश को लाकडाउन से मुक्त किया था। सिर्फ शनिवार व रविवार को ही क‌र्फ्यू रखने के निर्देश दिए थे। दो दिन लाकडाउन रहने के बाद सोमवार को बाजार खुला तो दिन निकलते ही खरीदारी को ग्राहकों की भीड़ उमड़ी। सामान खरीदते लोगों ने नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई। बाजार में पैर रखने की जगह न होने के साथ वाहनों का भी जमावड़ा लगा रहा। वाहनों के कारण राहगीरों के साथ दुकानदारों को भी परेशानी हुई। हैरत की बात है कि बाजार में निरंतर भीड़ बढ़ने के बाद भी पुलिस इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है। अगर पुलिस इस तरह ही लापरवाही बरतती रही तो दोबारा कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है। पुलिस बाजार में एक बार भी गश्त करने के लिए ध्यान न दे रही है।

chat bot
आपका साथी