मुठभेड़ में गाजियाबाद के दो बदमाशों को गोली लगी

सिघावली अहीर थानाक्षेत्र में किसान से तीन लाख रुपये लूटकर भाग रहे गाजियाबाद के दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से दोनों घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 May 2019 10:13 PM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 06:34 AM (IST)
मुठभेड़ में गाजियाबाद के दो बदमाशों को गोली लगी
मुठभेड़ में गाजियाबाद के दो बदमाशों को गोली लगी

संसू, अमीनगर सराय (बागपत): सिघावली अहीर थानाक्षेत्र में किसान से तीन लाख रुपये लूटकर भाग रहे गाजियाबाद के दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से दोनों घायल हो गए।

थाना सिघावली अहीर क्षेत्र के ग्राम हिसावदा निवासी किसान विजयपाल पुत्र कटार सिंह शनिवार दोपहर अमीनगर सराय की पंजाब नेशनल बैंक शाखा से तीन लाख रुपये निकालकर साइकिल से वापस घर लौट रहे था। अमीनगर सराय व हिसावदा के बीच में पहुंचे तो काली पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उनसे तीन लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। मौके पर लोग इकट्ठे हो गए। पुलिस को सूचना दी। कर्मअल्लीपुर गढ़ी व महेशपुर चौपड़ा गांव के चकरोड पर पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों की गोली लगने से थानाध्यक्ष उमेश कुमार पांडेय बाल-बाल बचे। पुलिस की जवाबी फायरिग में दोनों बदमाशों के पैर में एक-एक गोली लगी। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि पकड़े गए बदमाश जुल्फिकार उर्फ जुल्लू पुत्र गुलाम मोहम्मद व इमरान पुत्र जमशेद निवासीगण चिरौड़ी (गाजियाबाद) हैं।

आरोपितों से लूटे गए तीन लाख रुपयों के के अलावा एक पिस्टल व बाइक बरामद हुई। यह बाइक गाजियाबाद के लिकरोड क्षेत्र से अप्रैल माह में चोरी हुई थी। आरोपितों के खिलाफ दर्ज मुकदमों का पता लगाया जा रहा है। जिला अस्पताल में भर्ती दोनों बदमाशों ने कहा कि जेब खर्च के लिए उन्होंने लूट की है। बदमाशों ने गाजियाबाद के दो लोगों की हत्या करने की धमकी भी दी थी।

chat bot
आपका साथी