गाड़ी में ठूंसकर ले जा रहे थे गोवंश, विहिप ने पकड़ा

टाटा पिकअप में चार गोवंश को बुरी तरह ठूंसकर ले जा रहे तस्करों को विहिप के कार्यकर्ताओं ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 10:54 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 10:54 PM (IST)
गाड़ी में ठूंसकर ले जा रहे थे गोवंश, विहिप ने पकड़ा
गाड़ी में ठूंसकर ले जा रहे थे गोवंश, विहिप ने पकड़ा

जेएनएन, बागपत : टाटा पिकअप में चार गोवंश को बुरी तरह ठूंसकर ले जा रहे तस्करों को विहिप कार्यकर्ताओं ने पकड़कर दोघट पुलिस को सौंप दिया।

आजमपुर मुलसम गांव के पास बाईपास मार्ग से टाटा पिकअप गाड़ी में गोवंश ले जाते हुए विहिप जिलाध्यक्ष रविद्र जैन, जिला मंत्री पप्पन राणा, मनोज खोड़ ने पकड़ा। एसओ दोघट रमेश सिंह सिद्धू ने बताया कि टाटा पिकअप में चार गोवंश भरकर बड़ौत थाना क्षेत्र के खड़खड़ी गांव से बोपुरा ले जा जा रहे थे। आरोपितों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत चालान किया गया है। गाड़ी को सीज कर दिया गया है, जबकि गायों को मालिक को सौंप दिया गया।

परिवार पर हमला, चार घायल

बागपत : ग्राम नौरोजपुर गुर्जर में मामूली विवाद पर एक परिवार पर धारदार हथियार से हमला किया गया। इसमें छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

ग्राम नौरोजपुर गुर्जर निवासी ब्रजपाल ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम 4.30 बजे पड़ोस के बाबू, जोनी, सचिन, कपिल, दीपक व अरुण हाथों में लाठी-डंडे, फरसे, ईंट लेकर उनके भाई सुखवीर के घर में घुस आए और गाली-गलौज कर बेटे अंकुश व भतीजे अभिषेक के साथ मारपीट की। मकान से खींचकर भतीजे अभिषेक पर ईंट से व बेटे अंकुश पर फरसे से प्रहार किया। बचाने आए दूसरे बेटे मोहित को भी पीटा। भाई की पत्नी को लात-घूंसों से पीटा। कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

महिला लापता

खेकड़ा : औरंगाबाद मोहल्ला की महिला रहस्यमय परिस्थिति में लापता हो गई। स्वजनों ने पड़ोसी व्यक्ति पर महिला को बहलाकर लाखों की नकदी संग ले जाने का आरोप लगाया। पीड़ित ने पुलिस से आरोपित पर कार्रवाई को मांग की।

chat bot
आपका साथी