स्वास्थ्य केंद्रों पर उड़ीं गाइड लाइन की धज्जियां

चौगामा क्षेत्र के स्वास्थ्य केंद्रों पर वैक्सीनेशन कराने वाले लोग काफी संख्या में केंद्र पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:54 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:54 PM (IST)
स्वास्थ्य केंद्रों पर उड़ीं गाइड लाइन की धज्जियां
स्वास्थ्य केंद्रों पर उड़ीं गाइड लाइन की धज्जियां

बागपत, जेएनएन। चौगामा क्षेत्र के स्वास्थ्य केंद्रों पर वैक्सीनेशन कराने वाले लोग काफी संख्या में केंद्र पर पहुंचे। केंद्रों पर कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं किया। शुक्रवार को क्षेत्र के टीकरी सीएचसी, दाहा, मुलसम पीएचसी एवं निरपुड़ा में वैक्सीन लगाई गई। इस दौरान काफी संख्या में लोग केंद्रों पर पहुंच गए। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि केंद्रों पर कोरोना गाइड लाइन का पालन होता नहीं दिखा। लोगों ने चेहरों पर मास्क नहीं लगा था। सीएचसी अधीक्षक बिनौली डाक्टर अतुल बंसल ने बताया कि चौगामा क्षेत्र में 1200 टीकाकरण करने का लक्ष्य रखा गया था जिसे पूरा कर लिया गया। लोगों ने बताया कि अधिकांश लोगों को टीका लगवाने के बाद पेरासिटामोल की गोली भी नहीं दी गई। इस दौरान ओमप्रकाश, सत्यपाल, मांगे, सुरेश, बलबीर, नमन, केलादेवी, संतोष, बिमला, सहेंसरपाल, पुष्पा, कोमल, मनोज निवासी दोघट आदि मौजूद रहे। जलभराव की समस्या को लेकर एसडीएम से मिले

मिलाना गांव में मुख्य रास्ते पर बने जलभराव की समस्या को लेकर ग्रामीण एसडीएम से मिले। ग्रामीणों ने शिकायती पत्र देकर जल्द समस्या का समाधान कराने की मांग की है।

मिलाना गांव के मुख्य मार्ग पर कई सालों से जलभराव बना हुआ है। इस मार्ग से मिलाना के अलावा झुंडपुर, पट्टी बंजारन, तमेलागढ़ी, बोपुरा, गैड़बरा आदि गांवों के लोगों आवागमन करते हैं। ग्रामीणों की शिकायत के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं कराया। ग्रामीणों का आरोप है कि वाल्मीकि बस्ती के ठीक सामने कीचड़ होने के कारण रास्ते का पानी उनके घरों में भर जाता है जिससे बीमारी फैलने की आशंका बनी रहती है। शुक्रवार को ग्रामीण रास्ते की समस्या को लेकर एसडीएम दुर्गेश मिश्रा से मिले और समाधान कराने की मांग की है। इस दौरान चांदराम, रोहताश, राजबीर, अनिल, मंगता, मेहरबान, फैजू, शिमला, सोनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी