प्रशिक्षुओं ने रैली निकाल किया कोरोना से जागरूक

श्रीराम कालेज आफ हायर एजूकेशन राष्ट्रीय सेवा योजना के तीसरे दिन कोरोना से बचाव को लेकर जागरूक किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 11:58 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 11:58 PM (IST)
प्रशिक्षुओं ने रैली निकाल किया कोरोना से जागरूक
प्रशिक्षुओं ने रैली निकाल किया कोरोना से जागरूक

बागपत, जेएनएन। श्रीराम कालेज आफ हायर एजूकेशन राष्ट्रीय सेवा योजना के तीसरे दिन कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता रैली निकाली। राजकीय कन्या इंटर कालेज से रैली शुरू हुई और यहीं पर आकर संपन्न हुई। कालेज में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ मां सरस्वती के सम्मुख दीप जलाकर किया गया। डा. हरीश चौहान ने स्वयं सेवकों को कोरोना काल में लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित किया। राजेश शर्मा, वंदना, आशु ने भी जागरूक किया। भाषण प्रतियोगिता में खुशी त्यागी प्रथम, शिवानी शर्मा द्वितीय, दीक्षा कोशिक तृतीय रही। डा. रोहित शर्मा, कविता मानव, दीपिका कोशिक, अक्षय, कार्यक्रम अधिकारी डा. निरंजन सिंह मौजूद रहे। कोरोना के संक्रमण ने फिर तीन को जकड़ा

जिले में फिर से कोरोना के संक्रमण ने दस्तक दे दी। तीन लोग संक्रमित हो गए हैं। एक व्यक्ति का मुजफ्फरनगर के अस्पताल में उपचार चल रहा था, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनकी काउंटिग बागपत में की जा रही है। एक व्यक्ति की कई दिन पहले कोरोना से मौत हो गई थी, जिसको जिले में जोड़ा गया है।

सीएमओ डा. आरके टंडन ने बताया कि जिले में फिर से कोरोना के वायरस ने लोगों को जकड़ना शुरू कर दिया है। तीन लोगों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। लोगों से अपील की है कि अभी खतरा कम नहीं हुआ है, इस लिए जागरूक रहे। स्वास्थ्य केंद्रों पर जाते समय सबसे ज्यादा सावधानी बरतें। भीड़भाड़ में जाए तो चेहरे पर मास्क और दो गज की दूरी के नियमों का पालन जरूर करें। सावधानियां बरतेंगे, तो स्वस्थ रहेंगे।

chat bot
आपका साथी