तीन ट्रक चालकों ने लूटा था 192 वाशिग मशीन से लदा कंटेनर

कोतवाली पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर 192 वाशिग मशीन से लदे कंटेनर लूट की घटना का राजफाश किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 09:41 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 09:41 PM (IST)
तीन ट्रक चालकों ने लूटा था 192 वाशिग मशीन से लदा कंटेनर
तीन ट्रक चालकों ने लूटा था 192 वाशिग मशीन से लदा कंटेनर

बागपत, जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर 192 वाशिग मशीन से लदे कंटेनर लूट की घटना का राजफाश कर दिया। तीनों बदमाश ट्रक चालक हैं।

सीओ ओमपाल सिंह ने बुधवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि गत 16 जनवरी को अलीगढ़ के अतरौली निवासी तिरमल सिंह से बदमाशों ने 192 वाशिग मशीन से लदा कंटेनर लूट लिया था। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार रात करीब 10.30 बजे निवाड़ा चौकी के पास से अभियुक्त हिमांशु पुत्र सतवीर निवासी ग्राम बिजरौल, इदरीश उर्फ दिस्सा पुत्र जरीफ निवासी ग्राम कोताना तथा सोनू पुत्र सुरेशपाल निवासी ग्राम पुरमाफी (शामली) हाल पता मधुबन कालोनी बड़ौत को गिरफ्तार किया। उस समय बदमाश लूटे गए कंटेनर से निकाली गई 58 वाशिग मशीनों को कैंटर व पिकअप गाड़ी से हरियाणा बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से लूटी गई 185 वाशिग मशीन व घटना में प्रयुक्त एक कैंटर व एक पिकअप गाड़ी बरामद की। अभियुक्तों को बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उनको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

---

ऐसे लूटा था कंटेनर

सीओ के मुताबिक 16 जनवरी की रात देहरादून से हरियाणा के कुंडली जाते समय कंटेनर चालक तिरमल सिंह बड़ौत के एक होटल पर खाना खाने लगा था, जहां पर उसकी मुलाकात अभियुक्त हिमांशु से हुई। हिमांशु ने खुद को ड्राईवर बताते हुए तिरमल सिंह को शराब पिलाई। नशे में होने पर हिमांशु अपने दोनों साथी चालक इदरीश और सोनू के साथ कंटेनर लेकर सोनीपत के राई थाना क्षेत्र में गया और वहां पर नशे की हालत में तिरमल सिंह को सड़क किनारे डाल दिया। इसके बाद कंटेनर लेकर वापस बड़ौत लौट आया। कंटेनर से 78 वाशिग मशीनों को ग्राम अंगदपुर के एक खेत में छिपा दिया। 58 मशीन एक कैंटर और पिकअप गाड़ी में लादकर उन्हें बड़ौत में कोताना रोड़ पर खड़ा कर दिया। लूटे गए कंटेनर को मय 56 वाशिग मशीन सहित हरियाणा में उसी समय बेचने के लिए ले जा रहे थे, लेकिन गौरीपुर मोड़ पर कंटेनर का तेल खत्म हो जाने के कारण कंटेनर को वहां पर छोड़कर चले आए।

----

कंटेनर चालक को क्लीनचिट

कंटेनर मालिक ने चालक तिरमल सिंह पर शक जताते हुए कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया था। सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि कंटेनर चालक की घटना में संलिप्ता नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी