जिला सहकारी बैंक शाखा पर बिना मास्क जमा हुई भीड़

कस्बे में दो दिनों के अवकाश के बाद सोमवार को खुली जिला सहकारी बैंक की शाखा में ग्राहक बिना मास्क के पहुंच गये।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:00 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:00 AM (IST)
जिला सहकारी बैंक शाखा पर  
 बिना मास्क जमा हुई भीड़
जिला सहकारी बैंक शाखा पर बिना मास्क जमा हुई भीड़

जेएनएन, बागपत : कस्बे में दो दिनों के अवकाश के बाद सोमवार को खुली जिला सहकारी बैंक की शाखा पर भीड़ उमड़ पड़ी। थाने के ठीक सामने होने के बावजूद न तो पुलिस ने ही कोई हस्तक्षेप किया और न ही इनमें शामिल लोगों को कोरोना गाइड लाइन की याद आई।

जिला सहकारी बैंक लिमिटेड की शाखाओं को कोरोना गाइड लाइन के अनुसार सप्ताह में तीन दिन खोला जाना है। सोमवार को खुली शाखाओं पर भीड़ उमड़ पड़ी। छपरौली शाखा को सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को खोला जा रहा है। शाखा खुलते ही ग्राहकों की लंबी कतार लग गई। बैक शाखा के बाहर सड़क पर 100 के ज्यादा ग्राहक लाइन में लगी हुए थे। लोगों ने न तो दो गज की दूरी का पालन किया और न मास्क लगा रखा था। भीड़ से कस्बे में संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है। कस्बे में लगभग दर्जन भर मोहल्ले कंटेनमेंट जोन में शामिल हैं। कैशलेस हुए एटीएम जरूरतमंद परेशान

छपरौली : 24 घंटे सर्विस देने के लिए लगाए गए कस्बे के एटीएम दिन-रात बंद रहते हैं। ज्यादातर कैश की कमी एवं कभी बिजली तो कभी तकनीकी खराबी के कारण लोग इनका उपयोग नहीं कर पाते। अव्यवस्था के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। खास बात यह है कि इस समस्या की ओर बैंक प्रबंधन भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। एक भी एटीएम पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए गार्ड भी नहीं हैं। कस्बे में चार एटीएम हैं। ज्यादातर समय एटीएम का शटर गिरा रहता है। इससे लोगों का आक्रोश सरकार के खिलाफ बढ़ता जा रहा है। सोमवार को कस्बे के किसी भी बैंक का एटीएम चालू नहीं होने की वजह से कस्बावासियों को ग्रामीणों को काफी परेशानी हुई। क्षेत्र के सुजान, राजपाल, देवपाल, अजीत, सहंसपाल व संजीव आदि ने इस व्यवस्था पर आक्रोश व्यक्त किया। क्षेत्र के लोग कई जरूरी कार्य से एटीएम का रुख करते हैं।

chat bot
आपका साथी