केतीपुरा में फिर हुआ संघर्ष, पथराव

पुराना कस्बा के केतीपुरा मोहल्ले में एक बार फिर मामूली विवाद पर संघर्ष हुआ। इसमें एक व्यक्ति के हाथ की हड़्डी टूट गई। पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:58 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:58 PM (IST)
केतीपुरा में फिर हुआ संघर्ष, पथराव
केतीपुरा में फिर हुआ संघर्ष, पथराव

जेएनएन,बागपत: पुराना कस्बा के केतीपुरा मोहल्ले में एक बार फिर मामूली विवाद पर संघर्ष हुआ। लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले और पथराव हुआ। इसमें सास-बहू समेत पांच लोग घायल हुए। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया।

बागपत के केतीपुरा मोहल्ले में सोमवार को दोपहर मोहम्मद दिलशाद की बाइक मकान के पास गली में खड़ी थी। मोहल्ले के लोग अपने पशुओं को भी गली में बांधते हैं। मोहल्ले का ही आसिफ पिकअप गाड़ी लेकर अपने घर जा रहा था। गली से निकलते समय गाड़ी बाइक से टकरा गई। उससे बाइक का शीशा टूट गया था। इसी को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ। पहले लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले, फिर पथराव हुआ। वहां पर भगदड़ मच गई। कई लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। मारपीट में मोहम्मद दिलशाद, उनकी मां बानो, पिता शौकीन, भाभी गर्भवती आसमा और भतीजा मोहम्मद घायल हुआ। उनका अस्पताल में इलाज कराया गया। वहीं आसिफ पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला करने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की। उधर कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि दो पक्षों में झगड़ा हुआ है। दोनों पक्ष के एक-एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

----

छत से पत्थर फेंकने

की वीडियो वायरल

मकान की छत से कई युवक ईंट-पत्थर फेंक रहे थे। किसी ने मोबाइल से उनकी वीडियो बनाई। बाद में वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया।

हमले में हाथ की हड्डी टूटी

बागपत : बसौद निवासी शाहरुख गांव के रास्ते से गुजर रहा था। उसका एक युवक से मामूली विवाद हो गया था। इसी को लेकर शाहरुख के साथ गाली-गलौज करते हुए हमला किया गया। बचाव में आए उसके भाई गुलजार के साथ भी मारपीट की। हमले में शाहरुख के एक हाथ की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया। पीड़ित गुलजार ने सिघावली अहीर थाने पर आरोपित इजराइल, कासिद, आदिल व आसिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। उधर विवेचक एसआइ भगवत स्वरूप का कहना है कि केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जासं

chat bot
आपका साथी