शिकायतें आईं 81, कि सी का भी नहीं हुआ समाधान

संपूर्ण समाधान दिवस पर में विभिन्न गांवों से पहुंचे लोगों ने अधिकारियों के समक्ष समस्याएं रखीं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:10 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:10 PM (IST)
शिकायतें आईं 81, कि सी का भी नहीं हुआ समाधान
शिकायतें आईं 81, कि सी का भी नहीं हुआ समाधान

बागपत, जेएनएन। संपूर्ण समाधान दिवस पर में विभिन्न गांवों से पहुंचे लोगों ने अधिकारियों के समक्ष अपनी समस्याएं रखी। इस दौरान आई 81 शिकायतों में से मौके पर एक भी शिकायत का समाधान नहीं हो सका।

शनिवार को सीडीओ रणजीत सिंह की अध्यक्षता में आयोजित समाधान दिवस में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर सीडीओ ने विभागीय अधिकारियों को आने वाली शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण और निर्धारित समय सीमा में समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने सरकारी संपत्तियों पर अवैध कब्जे के मामलों में तीव्र कार्रवाई सुनिश्चित कराने और शिकायत निस्तारण की सूचना फोन के माध्यम से शिकायतकर्ता को देने के निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र, तहसीलदार प्रदीप कुमार, बीडीओ राहुल वर्मा, बाल विकास परियोजना अधिकारी सारधा, जानकी देवी, वन रेंजर राजपाल, एसडीओ कृषि तेजपाल चौहान आदि कई विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। 48 फरियादियों ने कराई शिकायतें दर्ज

तहसील सभागार में शनिवार को डीएम राजकमल यादव की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित हुआ। उनके साथ एसपी नीरज कुमार जादौन व अन्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे। दिवस में 48 फरियादियों ने अपनी शिकायतें दर्ज कराई। पुलिस की 12, राजस्व विभाग की 20, आपूर्ति विभाग की दो, विद्युत, नगरपालिका की तीन-तीन बैंक की एक शिकायत रहीं अन्य विभाग की तीन शिकायतें थी। मौके पर राजस्व विभाग की चार शिकायतें निस्तारित हुई। डीएम ने बची 44 शिकायतें संबंधित विभाग के अधिकारियों को सौंपकर जल्द निस्तारित करने के निर्देश दिए। साथ ही नाली, चकरोड़, चारदीवारी आदि समस्याएं मौके पर निस्तारित करने के निर्देश लेखपालों को दिए। दिवस में एसडीएम अजय कुमार, सीएमओ डा. दिनेश कुमार, सीओ युवराज सिंह, वन विभाग से हेमंत कुमार आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी