अवैध कॉलोनी पर गरजा प्रशासन का महाबली, ध्वस्त

अवैध कालोनी में प्राधिकरण की बिना अनुमति के निर्माण को प्रशासन ने जेसीबी चलवाकर से ध्वस्त कराया। एक निर्माणाधीन होटल को भी सील किया। प्रशासन की कार्रवाई से प्रॉपर्टी डीलरों में हड़कंप मचा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 11:46 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jun 2019 06:31 AM (IST)
अवैध कॉलोनी पर गरजा प्रशासन का महाबली, ध्वस्त
अवैध कॉलोनी पर गरजा प्रशासन का महाबली, ध्वस्त

बागपत, जेएनएन। अवैध कालोनी में प्राधिकरण की बिना अनुमति के निर्माण को प्रशासन ने जेसीबी चलवाकर ध्वस्त कराया। एक निर्माणाधीन होटल को भी सील किया। प्रशासन की कार्रवाई से प्रॉपर्टी डीलरों में हड़कंप मचा है।

तहसील में बागपत-बड़ौत-खेकड़ा प्राधिकरण की अनुमति के बिना दर्जनों अवैध निर्माण हो रहे हैं। गुरुवार को प्राधिकरण के सचिव व एसडीएम पुलकित गर्ग के नेतृत्व में प्राधिकरण की टीम ने दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे स्थित एक कॉलोनी की जांच की। कालोनी के अवैध मिलने पर जेसीबी मशीन से निर्माण को तुड़वाया। इसके बाद टीम निर्माणाधीन होटल पर पहुंची। चल रहा निर्माण रुकवा होटल सील किया। प्रशासनिक कार्रवाई का पता लगने से प्रॉपर्टी डीलरों में हड़कंप मचा रहा। टीम ने कॉलोनी व होटल पर नोटिस चस्पा कर जल्द से जल्द प्राधिकरण से नक्शा पास कराने के निर्देश दिए।

एसडीएम ने स्पष्ट कहा कि जो अवैध कॉलोनी होगी उसमें बिजली, पानी, सड़क, पार्क आदि की व्यवस्था लोगों को नहीं मिलेगी। अन्य कॉलोनी की जांच कर ध्वस्त कराने के निर्देश टीम को दिए हैं।

chat bot
आपका साथी