तनाव के बीच खपराना गांव पहुंचे सीओ, ग्रामीणों से की वार्ता

खपराना गांव में अनुसूचित जाति व स्वर्ण जाति के लोगों के बीच तनाव के मद्देनजर सीओ गांव में पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 12:28 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:56 AM (IST)
तनाव के बीच खपराना गांव पहुंचे सीओ, ग्रामीणों से की वार्ता
तनाव के बीच खपराना गांव पहुंचे सीओ, ग्रामीणों से की वार्ता

बागपत, जेएनएन। खपराना गांव में अनुसूचित जाति व स्वर्ण जाति के लोगों के बीच तनाव के मद्देनजर सीओ बागपत अनुज मिश्र ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से भी वार्ता की। उन्होंने कहा कि घटना की पूरी जांच की जाएगी। उसके बाद कार्रवाई होगी।

खपराना गांव में दो दिन पहले अनुसूचित जाति के युवक की सवर्ण जाति के युवकों ने पिटाई कर दी थी, जिसके बाद सवर्ण जाति के लोगों ने गांव में पंचायत की। इसमें अनुसूचित जाति के लोगों को बुलाकर धमकाया। इसके बाद रात में अनुसूचित जाति के पुरुष व महिलाएं थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने सवर्णों पर तमाम आरोप लगाते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। इस दौरान ग्राम प्रधान सहित कई सवर्ण भी थाने पहुंच गए, जहां रविवार देर रात तक पुलिस के सामने आरोप प्रत्यारोप लगाए गए। तमाम प्रयास के बाद भी सुलह नहीं हो पाई।

गांव में तनाव के मद्देनजर सोमवार को सीओ बागपत अनुज मिश्र खपराना गांव पहुंचे। वहां उन्होंने अनुसूचित जाति व सवर्ण जाति के लोगों से वार्ता की। इस दौरान उन्होंने अनुसूचित जाति के लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। इस दौरान एसओ संजय कुमार, बरनावा चौकी प्रभारी कैलाशचंद व पुलिस बल मौजूद रहा। पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

खपराना गांव में अनुसूचित जाति के युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया भी वायरल हो रहा है, जिसको पीड़ितों ने पुलिस अधिकारियों को भी दिखाया। एसओ संजय कुमार का कहना था कि अनुसूचित जाति के पीड़ित की तहरीर पर चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी