साप्ताहिक लाकडाउन के बाद भीड़ से पट गई शहर की सड़कें

साप्ताहिक लाकडाउन के बाद शहर के बाजारों में भीड़ उमड़ने का सिलसिला जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:38 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:38 PM (IST)
साप्ताहिक लाकडाउन के बाद भीड़ से पट गई शहर की सड़कें
साप्ताहिक लाकडाउन के बाद भीड़ से पट गई शहर की सड़कें

बागपत, जेएनएन। साप्ताहिक लाकडाउन के बाद शहर के बाजारों में भीड़ उमड़ने का सिलसिला जारी है। आम दिनों के अपेक्षा सोमवार को दोगुनी भीड़ शहर की सड़कों पर दिखाई दी। शहर के सभी प्रमुख मार्ग दिनभर जाम की चपेट में रहे, जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी से जूझना पड़ा।

भीषण गर्मी के बावजूद लोग शहर में खरीदारी करने पहुंचे। दोपहिया और चौपहिया वाहनों के अधिक संख्या में आने से सड़के संकरी हो गई, जिससे थोड़ी-थोड़ी देर में जाम लगता रहा। गांवों से आने वाली ट्रैक्टर-ट्राली और शहर की ई-रिक्शाओं की कतारों से जाम की स्थिति भीषण बनी रही। शहर के अतिथि भवन, डाकखाना रोड, कोताना रोड, फूंसवाली मस्जिद चौराहा, नेहरू रोड, नेहरू मूर्ति, संजय मूर्ति, खत्री गढी पर दिन पर भर जाम रहा। भीड़ बढ़ने से शहर में दो गज की दूरी की व्यवस्था तो पूरी तरह ध्वस्त रही अलबत्ता अधिकतर लोग के चेहरे पर लगे मास्क को ठोड़ी पर ही अटकाए रहे। जबरदस्त भीड़ के आगे पुलिस पूरी तरह बेबस नजर आई। कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी से कोरोना संक्रमण के बढ़ने का खतरा बढ़ रहा है। पर्यावरण सुरक्षा के लिए पौधारोपण किया

ब्राह्मण महासभा समिति बड़ौत के तत्वावधान में सोमवार को थाना परिसर में पर्यावरण सुरक्षा के लिए पौधारोपण किया। परिसर में समिति के सदस्यों ने छायादार व औषधियुक्त पौधे लगाए। विश्व ब्राह्मण फेडरेशन के राष्ट्रीय महासचिव राकेश शर्मा ने कहा कि दिनों दिन बढ़ रही ग्लोबल वार्मिंग जीवन के लिए खतरा बन रही है जिसका एकमात्र उपाय धरा पर अधिक से अधिक पेड़ पौधे लगाकर उनका संरक्षण भी करें। महासभा के जिलाध्यक्ष पंडित दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रकृति को बचाना है तो ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाना है। अपनी आने वाली पीढ़ी के लिए स्वच्छ और स्वस्थ प्रकृति को छोड़कर जाना है। इस अवसर पर इंस्पेक्टर चंद्रकांत पांडेय, विनीत शर्मा, देशपाल शर्मा, सचिन देव शर्मा, पंडित आत्माराम शर्मा, पंडित रामकिशोर कौशिक आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी