दीपावली मेले में लगे स्टाल से बच्चों ने की खरीदारी

भव्य विकास दीपोत्सव के तहत नगरपालिका की तरफ से बीआरसी परिसर में मेले का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:31 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:31 PM (IST)
दीपावली मेले में लगे स्टाल से बच्चों ने की खरीदारी
दीपावली मेले में लगे स्टाल से बच्चों ने की खरीदारी

बागपत, जेएनएन। भव्य विकास दीपोत्सव के तहत नगरपालिका की तरफ से बीआरसी परिसर में मेले का आयोजन किया गया। शुभारंभ चेयरपर्सन संगीता धामा ने फीता काटकर किया। मेले में सभी प्रकार की 26 स्टाल लगी है। जहां लोगों की जरूरत का हरेक सामान मिल रहा है। पांच दिवसीय मेले का प्रचार प्रसार भी पालिका की तरफ से जोर शोर पर कराया गया। शाम को रंग बिरंगी लाइटों के बीच लगी स्टाफ पर बच्चों की कतार सामान खरीदने के लगी रही। यहां चाट पकौड़ी से लेकर आइसक्रीम तक की स्टाल लगी है। बच्ची ने मेले में लगी स्टाल पर जमकर खरीदारी की। चेयरपर्सन ने कहा कि प्रदेश सरकार के जनहित में उठाए जाने वाले कदम बेहद सराहनीय है। इस तरह के मेले के आयोजन से दीपावली पर बाजार में होने वाली भीड़ काफी कम होगी। सुरक्षा के मद्देनजर मेले में पुलिस बल भी तैनात रहा। चेयरपर्सन प्रतिनिध अंकुर धामा, ईओ अनिल पंडित व कई सभासद संग स्टाफ भी मौजूद रहा। दीपावली मेला शुरू, रेहड़ी-पटरी को मिली सुविधा

कोरोना संक्रमण की मार से प्रभावित हुए रेहड़ी-पटरी दुकानदारों की गाड़ी को पटरी पर लाने और आर्थिक स्थिति बेहतर करने के लिए नगर पालिका परिषद की तरफ से दीपावली मेला लगाया गया है।

शहर के सी फिल्ड में शासन के निर्देश पर लगाए जा रहे आठ दिवसीय मेले का गुरुवार को डीएम राजकमल यादव, चेयरमैन डा. अमित राणा ने फीता काटकर किया। मेला चार नवंबर तक चलेगा, जिसमें रेहड़ी-पटरी वालों को निशुल्क स्टाल लगाने की सुविधा दी गई है। इस मौके पर एसडीएम सुभाष सिंह, सीओ आलोक सिंह, ईओ अनुज कौशिक, अर्बन विशेषज्ञ लोकेश कुमार, कर निर्धारण अधिकारी नरेंद्र यादव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी