मुख्यमंत्री ने किया रटौल नगर पंचायत का आनलाइन शुभारंभ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लगभग 10 माह पूर्व घोषित रटौल नगर पंचायत समेत 76 नई नगर पंचायत का शुभारंभ किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:05 PM (IST)
मुख्यमंत्री ने किया रटौल नगर पंचायत का आनलाइन शुभारंभ
मुख्यमंत्री ने किया रटौल नगर पंचायत का आनलाइन शुभारंभ

बागपत, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लगभग 10 माह पूर्व घोषित रटौल नगर पंचायत समेत 76 नई नगर पंचायतों का आनलाइन शुभारंभ किया।

बुधवार को प्रदेश की 76 नवगठित नगर पंचायतों के 112 करोड़ रुपये की लागत से बने कार्यालयों का आनलाइन शुभारंभ मुख्यमंत्री ने लखनऊ से किया। इनमें रटौल नगर पंचायत भी शामिल रही। प्राइमरी पाठशाला परिसर में दो एलसीडी लगाई गईं, जिन पर अधिकारियों और ग्रामीणों ने सीएम का संबोधन सुना।

एडीएम अमित कुमार सिंह ने कहा कि बड़े गांवों का विकास पूर्ण हो, इसलिए मुख्यमंत्री ने नगर पंचायत बनाई हैं। नगर पंचायत बनने से रटौल की जनता को भी शहरों जैसी सुविधा मिलेंगी।

ईओ ईओ अनिल कुमार ने कहा कि जल्द रटौल-लोनी मार्ग पर ईदगाह के पास कार्यालय का निर्माण करा अन्य कार्यों को भी पूर्ण किया जाएगा।

एसडीएम अजय कुमार, पूर्व ब्लाक प्रमुख जितेंद्र धामा, पूर्व प्रधान जुनैद फरीदी, एड. शाकिर हसन, महबूब चौधरी, इकबाल, रजा हसन, नूरू चौधरी, जान मोहम्मद आदि मौजूद थे। सरकार ने आमजन को छला: धीरज उज्जवल

बुधवार को ग्राम हेवा में रालोद की सभा हुई। प्रदेश उपाध्यक्ष धीरज उज्जवल ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों का शोषण कर रही है। सरकार पूंजीपतियों के दबाब में काम कर रही है। सरकार ने आमजन और किसानों को छला है। धीरज ने 30 अक्टूबर को बड़ौत में होने वाली चौधरी जयंत सिंह की सभा को सफल बनाने का आह्वान किया। जिलाध्यक्ष डाक्टर जगपाल सिंह तेवतिया, मलखान सिंह, साहब सिंह, राजू तोमर सिरसली, ऋृषि प्रधान, बिजेंद्र, विकास, राधेश्याम, अख्तर, अय्यूब, मुराद, महक सिंह, प्रदीप शर्मा, अमित, नरेश आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी