हत्याकांड की स्क्रिप्ट में शामिल नहीं हुआ सीसीटीवी कैमरा

हत्यारोपित प्रवीण ने अपने दोस्त बलराम के साथ डाक्टर आत्माराम तोमर की हत्या की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 10:42 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 10:42 PM (IST)
हत्याकांड की स्क्रिप्ट में शामिल नहीं हुआ सीसीटीवी कैमरा
हत्याकांड की स्क्रिप्ट में शामिल नहीं हुआ सीसीटीवी कैमरा

बागपत, जेएनएन। हत्यारोपित प्रवीण ने अपने दोस्त बलराम के साथ डाक्टर आत्माराम तोमर की हत्या की साजिश तो रची, लेकिन वह यह भूल गया कि घर के सामने प्रतिष्ठान पर दो सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जिनकी जद में डाक्टर आत्माराम तोमर का मकान सड़क से अंदर तक आता है।

गुरुवार की सुबह लगभग 6.42 मिनट पर दो युवक बाइक पर आए और बाहर का दरवाजा खोलकर बाइक लेकर अंदर चले गए। उसके बाद सुबह ही 7.26 मिनट पर दोनों युवकों ने अंदर से दरवाजा खोला और एक उनकी स्कार्पियो लेकर चला गया, जबकि दूसरा दरवाजा बंद कर बाइक पर चला गया।

भाजपा नेता का शव मिलने के बाद सुबह तक हत्यारोपितों का सुराग नहीं लगा, लेकिन सुबह जैसे ही पुलिस ने घर के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज देखी तो लोगों ने प्रवीण और बलराम को एक बार में ही पहचान लिया। सीसीटीवी कैमरे यदि घर के सामने न लगे होते तो शायद ही हत्याकांड में शामिल दोनों आरोपितों के नाम का पता चलता। छपरौली कस्बे में भी हुई थी भाजपा नेता की हत्या

छपरौली कस्बे में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर को बदमाशों ने 11 अगस्त 2020 को उस समय मौत के घाट उतार दिया था जब वह मानिग वाक पर गए हुए थे। उसके बाद बड़ा हंगामा खड़ा हो गया था। उस समय कानून-व्यवस्था पर सवाल उठे थे। फैक्ट्री में शार्ट सर्किट से आग हजारों का नुकसान

नगरपालिका कार्यालय के पास स्थित शाह गार्डन कालोनी प्रमोद शर्मा की कपड़ा बनाने की पावर लूम फैक्ट्री है। गुरुवार की रात वर्करों के जाने के बाद प्रमोद फैक्ट्री में ही बैठे थे। करीब 7.30 बजे शार्ट सर्किट होने से वायरिग में आग लग गई। चिगारी कपड़ों पर गिरी, जिससे कुछ ही देर में आग की लपटों ने कई मशीनों को भी घेर लिया। प्रमोद ने शोर मचाया तो आसपास के दर्जन भर लोग भी मौके पर पहुंचे। सभी ने पानी आदि डालकर आग बुझाई। अगर कुछ देर और होती या फैक्ट्री से मालिक जा चुके होते तो भीषण नुकसान होता। प्रमोद ने बताया आग लगने से कपड़ा व मशीनों का करीब 50 हजार रुपयों का नुकसान हुआ है। इससे पहले भी कई फैक्ट्रियों में शार्ट सर्किट के कारण आग लग चुकी है।

chat bot
आपका साथी