30 गोवंश को केरल ले जा रहे तीन तस्करों को पकड़ा

बागपत जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने देर रात शामली से 30 गोवंश को केरल ले जा रहे तीन गो तस्करों को

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:01 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:01 AM (IST)
30 गोवंश को केरल ले जा रहे तीन तस्करों को पकड़ा
30 गोवंश को केरल ले जा रहे तीन तस्करों को पकड़ा

बागपत, जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने देर रात शामली से 30 गोवंश को केरल ले जा रहे तीन गो तस्करों को पकड़ा है। बुधवार को देर रात पुलिस को गोवंश की तस्करी कर ले जाए जाने की सूचना मिली। इस पर कोतवाली पुलिस ने शामली से आ रहे दो ट्रक को राष्ट्रवंदना चौक पर रुकवा लिया। ट्रक तिरपाल से ढके हुए थे। दोनों ट्रक की तलाशी ली गई तो तिरपाल के नीचे करीब 30 गोवंश थे। ट्रक में से तीन तस्करों को हिरासत में लिया गया। पुलिस के अनुसार तस्कर गोवंश को शामली से केरल कटान के लिए ले जा रहे थे। दोनों ट्रक को महिला थाने में खड़ा करा दिया गया है। सीओ अनुज मिश्र ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

दबंगों ने लिटर की बल्लियां उखाड़ महिला पर फायर झोंका

बागपत, जेएनएन। नगर में निर्माणधीन मकान में लेंटर डालने के लिए लगाई बल्लियों को दबंगों ने हटा दिया। विरोध करने पर दबंगों ने गाली-गलौच करते हुए महिला व ग्रामीणों पर फायर झोंक दिया। महिला के साथ अभद्रता भी की गई। पीड़िता ने घटना की तहरीर थाने में दी है।

कस्बे की तिलवाड़ा रोड निवासी सुधीर कुमार ने थाने पर तहरीर दी कि उसके मकान पर निर्माण का कार्य चल रहा है। लेंटर डालने के लिए घर के बाहर गली में बल्ली खड़ी की हुई थी। बुधवार की शाम पांच बजे के पड़ोस के पांच लोगों ने एकाएक बल्लियों को उखाड़ना शुरू कर दिया और उन्हें अपने ट्रैक्टर ट्रालियों में भरने लगे। उस समय वह बाजार स्थित अपनी दुकान पर गया हुआ था और पत्नी रीता घर पर अकेली थी। रीता ने बल्ली उखाड़ने का विरोध किया, तो आरोपितों ने उसके साथ गाली गलौज कर कर दी। रीता का शोर सुनकर ग्रामीण उसे बचाने के लिए आए तो आरोपितों ने उसकी पत्नी और ग्रामीणों पर भी फायर झोंक दिया। वह किसी तरह बाल-बाल बचे। आरोपितों ने गली में तीन ट्रैक्टर ट्राली लाइन लगाकर खड़ी कर दी, जिससे वहां पर बल्ली न खड़ी की जा सके। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसओ प्रदीप शर्मा ने बताया कि तहरीर मिल गई है, आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी