ईपीई पर किनारे खड़े ट्रक में घुसी कार, तीन युवकों की मौत

ईपीई पर एक बार फिर तेज रफ्तार ने कहर ढाया। सड़क किनारे खड़े ट्रक मे घुस गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 08:55 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 06:13 AM (IST)
ईपीई पर किनारे खड़े ट्रक में घुसी कार, तीन युवकों की मौत
ईपीई पर किनारे खड़े ट्रक में घुसी कार, तीन युवकों की मौत

बागपत, जेएनएन। ईपीई पर एक बार फिर तेज रफ्तार ने कहर ढाया। सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार घुस गई। कार में सवार गाजियाबाद के तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

शनिवार की शाम करीब पौने चार बजे बागपत से गाजियाबाद की तरफ जाती स्विफ्ट कार लहचौड़ा के पास ईपीई पर किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। रफ्तार अधिक होने के कारण स्विफ्ट ट्रक के नीचे घुसकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर ही कार में सवार गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के ग्राम मीरपुर हिदू निवासी आशु (31) पुत्र निर्दोष त्यागी, सोनू (31) पुत्र हरपाल व महेश (32) पुत्र हरस्वरूप की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक के नीचे घुसी कार को क्रेन से बाहर निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चांदीनगर इंस्पेक्टर मुनेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि कार को आशु चला रहा था। तेज रफ्तार में कार को ओवरटेक करने पर हादसा हुआ है। तहरीर मिलने पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

----

मिली कार से पिस्टल

पुलिस को कार से देशी शराब के पव्वे व पिस्टल बरामद हुई है। पिस्टल को पुलिस ने कब्जे में लिया। पुलिस की मानें तो पिस्टल आशु त्यागी की है। इंस्पेक्टर मुनेंद्रपाल सिंह का कहना है कि पिस्टल के बारे में स्वजनों से पता किया जाएगा।

--------

मिटाए ट्रक के नंबर

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो डस्ट लदे ट्रक का टायर पंक्चर हो गया था। चालक टायर बदल रहा था, तभी हादसा हुआ। हादसे के बाद चालक ट्रक की प्लेट पर लिखे नंबरों को मिटाकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी