छह चोरियों को हजम कर गई बिनौली पुलिस

पुलिस महकमे के अफसर दावा करते हैं कि हर घटना का मुकदमा दर्ज किया जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:00 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:00 PM (IST)
छह चोरियों को हजम कर गई बिनौली पुलिस
छह चोरियों को हजम कर गई बिनौली पुलिस

बागपत, जेएनएन। पुलिस महकमे के अफसर दावा करते हैं कि हर घटना का मुकदमा दर्ज किया जाता है, लेकिन बिनौली ऐसा थाना है, जहां पर पुलिस अफसरों के निर्देशों का पालन नहीं करती है। एक, दो या तीन नहीं बल्कि छह-छह चोरी की घटनाओं को पुलिस ने न तो दर्ज किया और न ही उनका राजफाश किया है। शायद, पुलिस को अब आठवीं चोरी की घटना का इंतजार है।

अंगदपुर गांव स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र पर 22 सितंबर की रात चोरों ने ताला तोड़कर वजन मशीन, बीपी मशीन, ब्रेस्ट स्क्रीनिग मशीन, पंखा आदि हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया था। 25 जून को भी चोरों ने इसी उप स्वास्थ्य केंद्र को निशाना बनाते हुए यहां से वजन मशीन, बीपी मशीन, शुगर नापने की मशीन, सबमर्सेबिल का मोटर आदि सामान चोरी कर लिया था। इनके अलावा अंगदपुर और जौहड़ी गांव में स्थित आंगनबाड़ी सेंटरों पर एक के बाद एक कर चार बार चोरी की वारदात हुई, जिसमें हजारों रुपए का सामान चोरी हुआ। सभी घटनाओं की तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस ने एक भी घटना का मुकदमा दर्ज किया न राजफाश किया। सवाल यह है कि क्या बिनौली पुलिस सातवीं चोरी की घटना का इंतजार कर रही है।

एसओ संजय कुमार ने बताया कि चोरी की घटनाओं का राजफाश करने का प्रयास किया जा रहा है। एक को पूछताछ कर छोड़ा

पुलिस ने एक युवक को पकड़कर उससे पूछताछ की थी, लेकिन बाद में पुलिस ने युवक को छोड़ दिया था। पुलिस इन घटनाओं के राजफाश करने का प्रयास नहीं कर रही है। ऐसा स्वास्थ्य कर्मियों और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का आरोप है।

chat bot
आपका साथी