श्रद्धांजलि सभा को सफल बनाने का आह्वान

टीकरी कस्बे में शुक्रवार को किसानों की बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 10:11 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 10:11 PM (IST)
श्रद्धांजलि सभा को सफल बनाने का आह्वान
श्रद्धांजलि सभा को सफल बनाने का आह्वान

बागपत, जेएनएन। टीकरी कस्बे में शुक्रवार को किसानों की बैठक हुई, जिसमें छपरौली के श्री विद्या मंदिर इंटर कालेज में होने वाली श्रद्धांजलि सभा और रस्म पगड़ी कार्यक्रम में पहुंचने का आह्वान किया। कोरोना काल में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे चौधरी अजित सिंह की मौत हो गई थी, जिसमें कार्यकर्ता नहीं पहुंच पाए थे। अब श्रद्धांजलि सभा और रस्म पगड़ी कार्यक्रम का आयोजन छपरौली में 12 सितंबर को रखा गया है।

इस मौके पर देवेंद्रपाल सिंह रिटायर्ड जज, किरतपाल राठी, धर्मवीर सिंह, हरपाल सिंह, नरेंद्र सिंह, ओमप्रकाश, योगेंद्र, भगत सिंह, जगपाल, विपिन, रामछैल, ईश्वर सिंह, रामवीर आदि मौजूद रहे। उधर, राठी खाप के चौधरी बाबा ब्रह्म सिंह राठी ने कहा कि 12 सितंबर को छपरौली के श्री विद्या मंदिर में होनी वाली श्रद्धांजलि सभा व रस्म पगड़ी कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। सरकार के खिलाफ गरजे रालोद नेता

रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. यशवीर सिंह, जिलाध्यक्ष डा. जगपाल सिंह, जिला पंचायत सदस्य सुभाष गुर्जर और डाक्टर साहब सिंह ने मतानत नगर बुढसैनी में नुक्कड़ सभा में सरकार की नीति जनविरोधी करार दिया।

12 सितंबर को छपरौली में स्व. चौ. अजित सिंह की रस्म पगड़ी में भाग लेने की अपील की। जिला पंचायत सदस्य सुभाष गुर्जर ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि प्रधान जयवीर सिंह सहरावत ने संचालन किया।

वहीं, रालोद नेता ओमबीर ढाका ने जारी प्रेस नोट में कहा कि जिला कार्यालय पर युवाओं का सम्मेलन कर उन्होंने चौधरी अजित सिंह की रस्म पगड़ी में भाग लेने की अपील की। जिला बार एसोसिएशन सिएशन के पूर्व अध्यक्ष जयवीर सिंह तोमर ने कचहरी परिसर में चैंबर में वकीलों की बैठक में कहा कि चौ. चौधरी अजित सिंह के कार्यों पर प्रकाश डालकर उनकी रस्म पगड़ी में भाग लेने की अपील की। सतेंद्र खोखर, इफ्तखार हसन, राजेंद्र तोमर, नरेंद्र मान, अर्पित रुहेला, प्रशांत चौधरी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी