पेड़ पर लटका मिला मीटर रीडर का शव, हंगामा

खट्टा प्रहलादपुर गांव के जंगल में रविवार को लापता मीटर रीडर का शव आम के पेड़ पर लटका मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताकर हंगामा किया। सीओ ने परिजनों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Oct 2019 11:48 PM (IST) Updated:Mon, 07 Oct 2019 06:21 AM (IST)
पेड़ पर लटका मिला मीटर  रीडर का शव, हंगामा
पेड़ पर लटका मिला मीटर रीडर का शव, हंगामा

बागपत, जेएनएन। खट्टा प्रहलादपुर गांव के जंगल में रविवार को लापता मीटर रीडर का शव आम के पेड़ पर लटका मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताकर हंगामा किया। सीओ ने परिजनों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के खट्टा प्रहलादपुर गांव निवासी दीपक (22) पुत्र सूबेदार सिंह ऊर्जा निगम में संविदा पर मीटर रीडर के पद पर तैनात था। शनिवार शाम को वह घर से बाहर गए थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। रविवार सुबह खेतों पर जा रहे ग्रामीणों को दीपक का शव आम के पेड़ पर लटका मिला। इससे गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने हत्या कर दीपक का शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिजनों ने जमकर विरोध किया। बाद में मौके पर पहुंचे सीओ दिलीप सिंह ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन देकर परिजनों को शांत किया।

इनका कहना है..

प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि दीपक ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या हुई है।

- दिलीप सिह, सीओ।

chat bot
आपका साथी