एनएचएआइ के खिलाफ निकाला जुलूस

अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे में अवैध हाईवे निर्माण के विरोध में चल रहा धरना 12 दिन भी जारी रहा। लोगों ने एकजुट होकर एनएचएआइ के खिलाफ जुलूस निकाला और नारेबाजी कर विरोध जताया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:40 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:40 PM (IST)
एनएचएआइ के खिलाफ निकाला जुलूस
एनएचएआइ के खिलाफ निकाला जुलूस

बागपत, जेएनएन। अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे में अवैध हाईवे निर्माण के विरोध में चल रहा धरना 12 दिन भी जारी रहा। लोगों ने एकजुट होकर एनएचएआइ के खिलाफ जुलूस निकाला और नारेबाजी कर विरोध जताया।

धरने पर पहुचे रालोद के राष्ट्रीय सचिव कुलदीप उज्ज़्वल ने कहा कि विकास के लिए सड़कें होनी चाहिए, लेकिन लोगों के घरों को बर्बाद और जनता को बेघर कर ऐसी सड़कें बनाई जाती हैं। ऐसी सड़क की जरूरत नहीं है।

प्रदर्शनकारी राकेश ने कहा कि कस्बे में 13 मीटर पर निशानदेही हुई, तब से उनके पिता बीमार हैं। एनएचएआइ जबरन मकान तोड़ना चाहती हैं। अवैध हाईवे निर्माण के विरोध में चल रहे धरने में उनके पिता लक्ष्मण वर्मा बैठे हैं। उनकी तबीयत बिगड़ने लगी है। भाकियू युवा जिलाध्यक्ष चौधरी हिम्मत सिंह ने मांग की कि सरकारी दस्तावेज में दर्ज जमीन पर हाईवे निर्माण किया जाए। 13 मीटर पर निर्माण होने पर किसान, मकान मालिकों और दुकानदारों को मुआवजा देना होगा।

उन्होंने बताया कि कस्बा निवासी ओमप्रकाश पुत्र बनवारी लाल और नईम पुत्र शौकीन सुबह नौ से पांच बजे तक अनशन पर बैठे। कृष्णपाल गुरुजी, डा. सुनील अग्रवाल, पिकी चौधरी, निसार अहमद, सौरभ एडवोकेट, डा. प्रदीप नैन, ताहिर, धर्मपाल, महीपाल, अश्वनी, सलीम अहमद आदि मौजूद रहे। - - महंगाई को लेकर तहसील और कलक्ट्रेट घेरेगी भाकपा

बड़ौत : कम्युनिस्टों ने तेजी बढ़ती महंगाई सहित विभिन्न समस्याओं को लेकर 23 जून को बड़ौत तहसील में तथा 26 जून को धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है।

रविवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी कार्यालय घनश्याम भवन में आयेाजित बैठक में जिला सचिव राजेंद्र जैन ने कहा कि भाजपा की नीतियों में पिसकर आम आदमी कराह रहा है। महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है। इन मुद्दों को लेकर भाकपा सड़कों पर उतरेगी। कामरेड सुखपाल, विकास,विक्रांत तोमर, रामनिवास, मोहम्मद युनूस, राकेश जैन, शफीक अहमद, हामिद खान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी