बड़ौत में भाजपा की बैठक, धनौरा में सदस्यता अभियान

बागपत जेएनएन। भाजपा के जिला स्तरीय पदाधिकरियों की दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित कैंप कार्यालय

JagranTue, 07 Dec 2021 10:09 PM (IST)
बड़ौत में भाजपा की बैठक, धनौरा में सदस्यता अभियान

बागपत, जेएनएन। भाजपा के जिला स्तरीय पदाधिकरियों की दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित कैंप कार्यालय पर बैठक हुई, जिसमें जनपद में होने वाले पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई। जिलाध्यक्ष सूरजपाल सिंह ने बताया कि नौ दिसंबर को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत जनपद में जरूरतमंदों को निशुल्क राशन वितरण होगा, जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता राशन की दुकानों पर राशन कार्डों पर निशुल्क गेहूं, चावल के साथ एक लीटर तेल, एक किग्रा नमक व एक किग्रा दाल का वितरण कराने में सहयोग करेंगे। नौ से 13 दिसंबर तक हर मंडल पर कार्यकर्ता स्वच्छता अभियान चलाएंगे। इस दौरान जिला प्रभारी हिमांशु मित्तल, अनिल तोमर, राकेश जैन, अनिता खोखर, पूर्व विधायक सहाब सिंह, नगर पालिका चेयरमैन डाक्टर अमित राणा, प्रमोद राठौड़ा, बिजेंद्र शर्मा, बोबील चौधरी, पवन कुमार शर्मा, दिपेश तोमर आदि मौजूद रहें। उधर, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सदस्यता अभियान के जिला संयोजक श्रीभगवान सिंह ने मंगलवार को फतेहपुर पुट्ठी व धनौरा सिल्वर नगर गांव में सदस्यता अभियान चलाकर ग्रामीणों को पार्टी से जोड़ा। उन्होंने लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कही और पार्टी के कार्यों की नीतियों की जानकारी दी। इस अवसर पर रविद्र विनोद, सन्नी, सिल्वर आदि मौजूद रहे।

छपरौली के पहलवानों ने मारी बाजी

जागरण संवाददाता, बड़ौत : आर्य व्यायामशाला छपरौली के खलीफा व जिला कुश्ती संघ के सचिव कृष्णपाल खलीफा ने बताया कि तीन से पांच दिसंबर तक अयोध्या के मिल्कीपुर में दूसरी ट्रेडिशनल मिट्टी की कुश्ती स्टेट चैंपियनशिप में व्यायामशाला के चार पहलवानों ने पदक जीते हैं। 57 किग्रा भार वर्ग में सनीष चौधरी ने स्वर्ण, 65 किलो भार वर्ग में मयंक चौधरी ने स्वर्ण, 74 किलो भार वर्ग में निखिल तोमर ने रजत व 97 किलो भार वर्ग में अनुज कुंडू ने कांस्य पदक लिया है। अंतरराष्ट्रीय कोच धर्मेंद्र सिंह ने भी विजेता पहलवानों को शाबासी दी है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.