भाजपा सरकार ने भयमुक्त समाज देकर जनता का भला किया : डा. सत्यपाल सिंह

पुसार गांव में आयोजित किसान मजदूर सम्मेलन में भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में भयमुक्त समाज मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:13 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:13 PM (IST)
भाजपा सरकार ने भयमुक्त समाज देकर जनता का भला किया : डा. सत्यपाल सिंह
भाजपा सरकार ने भयमुक्त समाज देकर जनता का भला किया : डा. सत्यपाल सिंह

बागपत, जेएनएन। पुसार गांव में आयोजित किसान मजदूर सम्मेलन में भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता को भयमुक्त समाज मिला है और सरकार की लाभकारी नीतियों से हर वर्ग का भला हुआ है।

उन्हें काले झंडे दिखाने पर भड़के सांसद ने मंच से कह डाला कि काले लोगों की सोच ही काली होती है।

पुसार बस स्टैंड पर आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से जो वादे किए थे, उन्हें पूरा किया जा रहा है। विपक्षी दल भाजपा पर किसान विरोधी होने का आरोप मढ़ रहे हैं, जबकि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसने जनता को भयमुक्त समाज देकर हर वर्ग का समान रूप से भला किया है। कभी अपराधियों का बोलबाला हुआ करता था। आज अपराधी जेल में हैं। कहा कि प्रधानमंत्री एक ऐसी योजना लेकर आ रहे हैं, जिसमें किसानों को 24 घंटे बिजली फ्री मिलेगी। किसानों की आय दोगुनी करने का काम भी भाजपा ने किया है। प्रधानमंत्री ने देश को उन्नति के शिखर पर पहुंचाया है। आह्वान किया कि गन्ना, गेंहू के साथ-साथ अन्य फसलें भी उगाओ, इससे किसानों की आय बढ़ेगी। पुसार बस स्टैंड पर काले झंडे दिखाने पर सांसद ने कहा कि काले लोगों की सोच ही काली होती है। भाजपा ने युवाओं को रोजगार दिया है। मेधावियों के नाम पर सड़क बनाने के वायदे को पूरा करने की मांग

कार्यक्रम में वर्ष 2020 के हाईस्कूल व इंटर में टाप करने वाली रिया जैन व उज्जवल तोमर के अभिभावक कृष्णपाल आदि ने सांसद को एक शिकायती पत्र सौंपा, जिसमें मेधावी बच्चों के नाम पर सड़क बनवाने के वायदे को पूरा करने की मांग की। कार्यक्रम में अनिल तोमर जिला उपाध्यक्ष, पवन तरार प्रभारी विधान सभा, प्रदीप ठाकुर सांसद प्रतिनिधि, डा. जेवी चिकारा, राहुल सिरोही, सुभाष पहलवान, सहेंसरपाल, मनुपाल बंसल, सोनू माया, विक्रम राणा, भाग्यवीर, प्रवेश, हवनपाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी