बिनौली पुलिस ने चोरों के सामने घुटने टेके

बिनौली पुलिस ने चोरों के सामने घुटने टेक दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 09:16 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 09:16 PM (IST)
बिनौली पुलिस ने चोरों के  सामने घुटने टेके
बिनौली पुलिस ने चोरों के सामने घुटने टेके

बागपत, जेएनएन। बिनौली पुलिस ने चोरों के सामने घुटने टेक दिए हैं। यह गांव के लोग कह रहे हैं, चूंकि छह माह में अंगदपुर और जौहड़ी गांव में आंगनबाड़ी सेंटरों के अलावा उप स्वास्थ्य केंद्र पर चोरी की सात से ज्यादा घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस ने न तो एक भी घटना का मुकदमा दर्ज किया और न ही राजफाश। यही कारण है कि एक बार फिर चोरों ने उप स्वास्थ्य केंद्र और आंगनबाड़ी केंद्र को निशाना बनाया है। उप स्वास्थ्य केंद्र स्थित वेलनेस सेंटर का उसका ताला तोड़कर उसमें से वजन मशीन, बीपी मशीन, बेस्ट स्क्रीनिग मशीन, शुगर मशीन, पंखे, लाइट चोरी कर ले गए। सेंटर से सटे आंगनबाड़ी सेंटर पर भी चोरों ने दूसरी बार चोरी करते हुए पंखा और वेट मशीन चोरी कर ले गए। यहां चोर खिड़की काटकर अंदर घुसे।

एएनएम रेखा और सीएचओ शिवानी ने इस बाबत थाने में तहरीर भी दी है, लेकिन मुकदमा अभी तक दर्ज नहीं हुआ है। उधर, जौहड़ी स्थित जूनियर हाईस्कूल में स्थित आंगनबाड़ी सेंटर पर भी तीन बार चोरी की वारदात हो चुकी है। एसओ संजय कुमार ने बताया कि उनके कार्यकाल में इस बार चोरी की घटनाएं हुई है। मुकदमा दर्ज कर घटना का जल्द ही राजफाश किया जाएगा। किसान सम्मेलन की सफलता को बनाई रणनीति

शुक्रवार को भाजपा किसान मोर्चा की बैठक पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में हुई। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष श्रीओम शर्मा व क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी देवेंद्र बंसल ने बताया कि 26 सितंबर को लखनऊ में किसान सम्मेलन होगा।

कार्यकर्ताओं के साथ रूपरेखा तैयार की गई। ज्यादा से ज्यादा संख्या में किसानों को ले जाने का प्लान तैयार किया गया है। जिलाध्यक्ष नितिन चौधरी, मलकपुर के चेयरमैन धूम सिंह, बागपत भट्टा एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रम राणा, जिला पंचायत सदस्य एवं जिला महामंत्री मनुपाल बंसल, जिला उपाध्यक्ष धीर सिंह यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी