बाइक चोर गिरोह का राजफाश, तीन गिरफ्तार

सिघावली अहीर पुलिस ने गुरुवार को तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर बाइक चोर गिरोह का राजफाश किया। इनके पास से चाकू और चोरी की बाइक बरामद की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:48 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:48 PM (IST)
बाइक चोर गिरोह का राजफाश, तीन गिरफ्तार
बाइक चोर गिरोह का राजफाश, तीन गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन: सिघावली अहीर पुलिस ने गुरुवार को तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर बाइक चोर गिरोह का राजफाश किया।

थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि पकड़े गए आरोपित आमिर पुत्र शकील व अहसान पुत्र तारिफ निवासीगण मोहल्ला तेलीयान मुरादनगर (गाजियाबाद) व आमिर पुत्र सलीम निवासी ग्राम पिलाना हैं। आरोपितों के पास से एक चाकू व दिल्ली से चोरी की गई एक बाइक तथा चार स्मार्ट मोबाइल बरामद हुए हैं। आरोपितों को अदालत में पेश किया। उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। आरोपितों के साथियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। सभी सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

भूमि मुक्त कराने पर भी दोबारा कब्जा कर लिया

संवाद सूत्र, चांदीनगर : प्रशासन के जमीन कब्जा मुक्त कराने के बाद भी खासपुर, पांची व चमरावाल में आरोपितों ने दोबारा जमीन पर कब्जा किया है। चेतावनी के बाद भी आरोपितों ने जमीन नहीं छोड़ी, तो लेखपालों ने मुकदमा दर्ज कराया है।

विगत दिनों लेखापाल सचिन भारती ने खासपुर गांव में खसरा 299 व चमरावाल में खसरा 554 की जमीन को कब्जा मुक्त कराया था, लेकिन आरोपितों ने फिर जमीन पर कब्जा कर लिया है। लेखपाल ने चमरावाल निवासी रहीसू पुत्र शेरदीन व खासपुर निवासी सत्यवीर पुत्र दलेल व इरशाद पुत्र हाफिज के खिलाफ मुकदमा कराया। उधर पांची गांव में खसरा 644 की जमीन पर मकान बनाने वाले रोहताश पुत्र मोहर सिंह पर लेखपाल विनोद ने मुकदमा दर्ज करा जमीन मुक्त कराने की मांग की। चांदीनगर एसओ सतेंद्र सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज किया है। जल्द कार्रवाई भी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी