कार की टक्कर से बाइक सवार देवर-भाभी जख्मी

बुधवार को मुबारिकपुर निवासी जितेंद्र पुत्र गंगा महेश मुरादनगर रिश्तेदारी से बाइक से लौट रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:44 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:44 PM (IST)
कार की टक्कर से बाइक  सवार देवर-भाभी जख्मी
कार की टक्कर से बाइक सवार देवर-भाभी जख्मी

बागपत, जेएनएन। बुधवार को मुबारिकपुर निवासी जितेंद्र पुत्र गंगा महेश मुरादनगर रिश्तेदारी से बाइक पर भाभी संगीता पत्नी अनिल संग गांव लौट रहा था।

पूर्वी यमुना नहर के गांव के चौराहा पर कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे महिला सड़क पर गिरकर जख्मी हो गई, जबकि जितेंद्र विद्युत खंभे से टकरा गया। इसमें दोनों को काफी चोट लगी। कार क्षतिगस्त होने के कारण चालक भी वहीं रुक गया। राहगीरों ने सरकारी एंबुलेंस से दोनों को इलाज के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया। इलाज के बाद महिला को हायर सेंटर रेफर किया। पता लगने पर पहुंचे स्वजन इलाज के लिए शाहदरा के जीटीबी अस्पताल ले गए। जितेंद्र ने आरोपित कार चालक के खिलाफ तहरीर दी।

उधर, दिल्ली-यमुनोत्री एनएच पर हसनपुर मसूरी के पास गड्ढे में अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकराई। कार सवार लोनी निवासी मोहसीन व जाकिर को चोट लगी। दोनों लोनी से बड़ौत जा रहे थे। इलाज के बाद दोनों घर लौट गए। खंभे से टकराई स्कूली बस चालक जख्मी

सलवातपुर खेड़ी निवासी सुरेंद्र पुत्र श्रीचंद खेकड़ा के एक प्राइवेट स्कूल की बस चलाता है। मंगलवार रात गाजियाबाद से बस ठीक कराकर गांव वापस लौट रहा था।

बंथला-ढिकौली मार्ग पर जब वह पांची गांव के पास पहुंचा। तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित बस विद्युत खंभे से टकराई। इसमें खंभा टूटने के साथ बस क्षतिग्रस्त को चालक भी जख्मी हो गया। पता लगने पर विभागीय अधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां चालक ने जेई संदीप से अभद्रता व गाली गलौज की। जेई ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस चालक को बस समेत थाने पर ले आई। इंस्पेक्टर ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि चालक के नशे में होने के कारण हादसा हुआ।

chat bot
आपका साथी